Tech News

अगले महीने आ रहे नए Realme Buds 3, यूनीक होगा डिजाइन


Realme budsRealme buds

नई दिल्ली।

चीन की कंपनी रियलमी भारत में स्मार्टफोन के अलावा कई अन्य लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट भी लॉन्च करती आ रही है। कंपनी यहां स्मार्टफोन के साथ अपना स्मार्टटीवी, स्मार्टवॉच और ट्रू वायरलेस इयरबड्स पहले ही उतार चुकी है। अब कंपनी अपने रियलमी बड्स का नया मॉडल भारत में लाने जा रही है। #AskMadhav (एक यूट्यूब सीरीज) के लेटेस्ट एपिसोड में कंपनी के इंडिया सीईओ माधव सेठ ने यह खुलासा किया है कि Realme Buds 3 भारत में अगले महीने लॉन्च होंगे। इसके अलावा उन्होंने आगामी स्मार्टफोन और आर्टिफिशल इंटेलिजेंस वाले फ्यूचर प्रॉडक्ट्स की बातें की।

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल अगस्त में रियलमी बड्स 2 लॉन्च किए थे। यह एक वायर्ड इयरफोन्स हैं। जहां अधिकतर बैंड्स सिर्फ वायरलेस इयरफोन्स की तरफ रुख कर रही हैं, वहीं रियलमी का कहना है कि वे वायर्ड इयरफोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों का भी उतना ही ध्यान रख रहे हैं। माधव सेठ ने बताया कि कंपनी के रियलमी बड्स 3 इस बार अलग स्टाइल वाले होंगे और इनमें कुछ यूनीक बात होगी।

Realme ने लॉन्च किया सस्ता वायरलेस चार्जर, कीमत 899 रुपये

उन्होंने बताया कि इसके अलावा नए रियलमी बड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) का फीचर दिया होगा। यह सबसे डिमांडेड फीचर्स में से एक रहा है। रियलमी बड्स के अलावा कंपनी नई हाई-एंड स्मार्टवॉच भी लॉन्च करेगी। वेयरेबल सेग्मेंट के अलावा कंपनी की तैयारी लैपटॉप मार्केट में भी उतरने की है। इन सबके अलावा कंपनी अगले हफ्ते नया 5जी स्मार्टफोन Realme V5 लॉन्च कर सकती है। यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 5जी कनेक्टिविटी वाला मीडियाटेक 720 प्रोसेसर मिलेगा।

ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग के साथ आएगी नई ऐपल स्मार्टवॉच

और किफायती फोन लाने की तैयारी

कोविड-19 के बाद से रियलमी ने भारत के लिए अपनी प्रॉडक्ट स्ट्रैटजी में बदलाव किया है। हाल ही में माधव सेठ ने कहा था कि आने वाले समय में कंपनी और भी एंट्री-लेवल और किफायती स्मार्टफोन लाने वाली है। पिछले एक महीने में कंपनी दो नए फोन लॉन्च कर चुकी है। जहां रियलमी सी11 की कीमत 7,499 रुपये थी, वहीं दूसरे स्मार्टफोन रियलमी 6i की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है।

समरी
परफॉर्मेंस Qualcomm Snapdragon 765G
डिस्प्ले 6.5 inches (16.51 cm)
स्टोरेज 64 GB
कैमरा 48 MP + 8 MP + 2 MP + 2 MP
बैटरी 5000 mAh
price in_india 19990
रैम 4 GB, 4 GB

अगली स्टोरी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close