National News

अपनी कार्यशैली के बारे में खुले मन से समीक्षा करे केंद्र सरकार: मायावती


Image Source : PTI
Central government should review its working style with open mind: Mayawati

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को केंद्र सरकार को सलाह दी कि उसे अपनी नीतियों और कार्यशैली के बारे में खुले मन से समीक्षा करनी चाहिए। मायावती ने ट्वीट किया, “केन्द्र में बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेक दावे किए गए हैं किन्तु वे जमीनी हकीकत और जनता की सोच-समझ से दूर न हों तो बेहतर है।”

उन्होंने कहा कि वैसे सरकार का यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिनपर इनको देश और जनता के हित में गंभीरता से चिन्तन करना चाहिये।

मायावती ने कहा कि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों और महिलाओं आदि का जीवन पहले से भी अधिक अति कष्टदायक बना हुआ है, जो अत्यंत दुखद है और जिसे जल्दी भुलाया नहीं जा सकता है।

उन्होंने कहा, “ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों और कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिये और जहां पर इनकी कमियां रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हें दूर करना चाहिये। बसपा की इनको देश एवं जनहित में यही सलाह है।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close