Entertainment News

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीति सिंह ने मुंबई शुरू की शूटिंग, अधर में यूरोप शेड्यूल


अभिनेता अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ( Rakul Preet Singh ) ने अपनी अनटाइटल रोमांटिक ड्रामा-कॉमेडी फिल्म (untitled drama-comedy film) की शूटिंग शुरू कर दी है। अर्जुन और रकुल पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद शूटिंग को रोकना पड़ा। करीब तीन महीने बाद कुछ शर्तों के साथ एक बार फिर से शूटिंग की अनुमति मिल गई है। इस फिल्म का अगला शेड्यूल यूरोप का है लेकिन मौजूदा हालात को देखकर ऐसा लगा रहा है कि अभी वहां शूटिंग करना मुश्किल है। इसलिए अब निर्माताओं ने मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। निर्माता मधु भोजवानी ने बताया कि वे सुरक्षा दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए स्थानीय स्तर पर शूटिंग कर रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन काशवी नायर
निर्देशन के क्षेत्र में पहली बार कदम रखने वाली काशवी नायर इस फिल्म का निर्देशन करेंगी। उन्होंने इससे पहले 2013 में आयी एक्शन थ्रिलर ‘डी-डे’ में निखिल आडवाणी की सहायता की थी और टीवी सीरीज ‘पीओडब्लू : बंदी युद्ध के’ में सह निर्देशक के तौर पर काम किया था।

जॉन अब्राहम हैं को-प्रोड्यूसर
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर में जॉन अब्राहम का नाम भी शामिल है। इस फिल्म के लिए निर्माता भूषण कुमार ने अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह को साइन किया है। फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है। इसमें अर्जुन और रकुल का रोमांस देखने को मिलेगा। 6 नवंबर को निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी दी थी और अब इस फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया गया है।

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीति सिंह ने मुंबई शुरू की शूटिंग, अधर में यूरोप शेड्यूल

आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर पिछली बार आशुतोष गोवारीकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे। ‘पानीपत’ ( panipat ) में 1761 में हुई लड़ाई के बारे में दिखाया जाएगा। फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और कृति सेनन ( Kriti Sanon ) अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनकी अगली फिल्म दिबाकर बनर्जी की ‘संदीप और पिंकी फरार’ है। इस फिल्म में वह अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे।



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close