Entertainment News

अस्पताल में भर्ती हैं ऋषि : रणधीर कपूर


मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को बुधवार सुबह सेहत में दिक्कत के बदा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस बात की पुष्टि उनके भाई व अभिनेता रणधीर कपूर ने भी की है।

खबरों के मुताबिक, 67 वर्षीय अभिनेता को मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी नीतू कपूर भी उनके साथ हैं।

न्यूज18 डॉट कॉम ने अपनी रिपोर्ट में ऋषि के भाई रणधीर के हवाले से कहा, यह सच है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में हैं। उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था, उसे कुछ समस्या थी, इसलिए हमने उसे भर्ती कराया।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह एक इमरजेंसी है? रणधीर ने कहा, इसलिए उसे अस्पताल लाया गया है, लेकिन मुझे पता है कि वह ठीक हो जाएगा। नीतू (कपूर) उसके साथ है।

संयोग से सोशल मीडिया पर नियमित रूप से ट्वीट करने के लिए चर्चित ऋषि कपूर ने 2 अप्रैल के बाद से कोई ट्वीट नहीं किया है।

साल 2018 में ऋषि कपूर को पहली बार कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अभिनेता लगभग एक साल तक न्यूयॉर्क में रहे थे। वह ठीक होने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे हैं।

भारत में वापसी के बाद भी कपूर का स्वास्थ्य अक्सर ध्यान में रहा है। अभिनेता को फरवरी में त्वरित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलों के बीच जब वह दिल्ली दौरे पर थे तब उन्हें फरवरी की शुरुआत में यहां के अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

इस बारे में आईएएनएस ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि कैसे कपूर ने स्पष्ट तौर पर कहा था कि वह अस्पताल में भर्ती इसलिए हुए थे, क्योंकि उन्हें एक संक्रमण था और जिसके चलते उन्हें चिकित्सा जांच की आवश्यकता थी।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Rishi admitted in hospital: Randhir Kapoor
.
.

.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close