Entertainment News

आखिरकार Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम के बाद आई विसरा रिपोर्ट में खुल गया मौत का राज, हुआ ये बड़ा खुलासा


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Postmortem report) के बाद मंगलवार को विसरा रिपोर्ट ( Sushant viscera report ) भी आ गई है। इस रिपोर्ट में पता चला है कि सुशांत (Sushant ) के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद विसरा को मुंबई के जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया।

रिपोर्ट के अनुसार,’मौत से पहले किसी भी संघर्ष का कोई संकेत नहीं मिला है। उनके नाखूनों से भी कुछ नहीं मिला। सुशांत सिंह की फानइल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पिछले हफ्ते ही आ गई थी। इस रिपोर्ट में सामने आया था कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी। ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट 5 डॉक्टरों ने मिलकर तैयार की थी। इससे पहले प्रोविजन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही कहा गया था कि सुशांत सिंह की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी।

sushant singh rajput

मुंबई पुलिस सुशांत की आत्महत्या की वजहों का अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस संजना सांघी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और अब शेखर कपूर से पूछताछ होगी। सुशांत केस में अब तक पुलिस उनके परिवारवालों समेत 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

Sushant Singh Rajput

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘पुलिस सुशांत सिंह की आत्महत्या के पीछे के कारणों की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जुटी है। क्या पेशेवर खींचतान या कोई इंसान सुशांत के डिप्रेशन के लिए जिम्मेदार था। अब तक पुलिस ने 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें उनके परिवार के सदस्य, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा शामिल हैं।’



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close