Entertainment News

आज रात 12 बजे रिलीज होगी अभिषेक बच्चन की डिजिटल वेब सीरीज ‘ब्रीद 2’, एक्टर ने नहीं देखा पहला सीजन



Image Source : INSTAGRAM/PRIMEVIDEOIN
‘ब्रीद इन टू द शैडोज’ के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज ‘ब्रीद इन टू द शैडोज‘ आज रात 12 बजे रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन एक हताश पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी बेटी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस सीरीज के पहले सीजन में आर माधवन ने अपने मरते बच्चे को बचाने के लिए ऑर्गन ट्रांसप्लांट करवाना चाहते हैं, और इसके लिए वो डोनर को खुद मारते भी हैं। अब दूसरे सीजन में अभिषेक अपनी गुमशुदा बच्ची सिया को ढूंढ़ने के लिए किन परिस्थियों से गुजरेंगे ये हमें आज रात पता चलेगा।

‘ब्रीद 2’ के साथ डिजिटल डेब्यू रहे अभिषेक ने कहा- ओटीटी में आपका ब्रैंड मायने नहीं रखता

आपको जानकर हैरानी होगी कि पहली सीजन सुपरहिट होने के बाद भी अभिषेक ने वो सीजन नहीं देखा। एक इंटरव्यू में, अभिषेक बच्चन ने कहा- “मुझे पहले सीज़न का पहला एपिसोड बहुत पसंद आया था। मैंने जानबूझकर बाकी एडिशन नहीं देखा क्योंकि मैं उससे प्रभावित नहीं होना चाहता था। मयंक शर्मा (निर्माता-निर्देशक) ने पहले सीज़न से अपनी कुछ सीख को इसमें शामिल किया है।”

पहले सीजन में अमित साध कबीर सावंत नाम के सीनियर पुलिसवाले की भूमिका निभाते हैं, इस सीजन में भी वो अपनी भूमिका में नजर आएंगे। इस बार एक अन्य विपक्षी किरदार है, जिसपर जानबूझकर निर्माताओं ने गोपनीयता बरकरार रखी है। ब्रीद इन टू द शैडोज में दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस नित्या मेनन भी नजर आएंगी, नित्या को आपने मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ देखा था। वहीं सैयामी खेर भी फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। 

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के नए पोस्टर में दिखा नकाबपोश विलेन 

ब्रीद 2 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, आज लोगों का इंतजार खत्म हो रहा है। अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ‘ब्रीद इन टू द शैडोज’ दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर आज रात 12 बजे लॉन्च होगी। 

अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू सीरीज ‘ब्रीद 2’ में परेशान पिता के किरदार में आएंगे नजर

यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close