National News

कांग्रेस नेता बोले- भगवान कृष्ण ने दिया कोरोना, विवाद बढ़ने पर सफाई में कही ये बात


Image Source : TWITTER/ANI
Uttarakhand Congress leader Suryakant Dhasmana 

देहरादून. उत्तराखंड कांग्रेस के नेता कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना विवादों में घिर गए हैं। कोरोना काल में उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया है। सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि कोरोना बीमारी को भगवान कृष्ण ने दिया है। ये बातें उन्होंने एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान कहीं। उनका वीडियो वायरल होने पर विवाद बढ़ गए। इसके बाद उन्होंने सफाई तो दी लेकिन कहा कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया।

उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, “मैंने ये कहा था कि भगवान कृष्ण ने गीता में यह कहा है कि इस सृष्टि का रचियता मैं हूं। इस सृष्टि का पालक भी मैं हूं। इस सृष्टि का संहार करने वाला भी मैं हूं। मैंने अपने जीवन में गीता को उतार रखा है। अपने कर्म में, अपने वचन में, अपनी साधना में। मैं तो उपासक हूं इसलिए मैं कृष्णा का उदारहण हर जगह देता हूं।”

सूर्यकांत धस्माना ने आगे कहा,”अब उसी संदर्भ में कहीं आ गया कोरोना का, तो मैंने ये कहा कि कोरोना बिना भगवान की मर्जी के आ गया क्या। इस संसार में जो भी होगा हानि, लाभ, जीवन, मरण, यश, अपयश, छह विषय ऐसे हैं जो ईश्वर के हाथ में हैं। अब कोई इसको खंडन कर दे। तुलसी बाबा की चौपाई को कोई खंडन कर दे। वो ये मैं कह रहा था, पता नहीं किस तरह से मैनिपुलेट कर दिया गया है।”

देखिए वीडियो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन


Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close