Entertainment News

कूपर अस्पताल ने Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम देने से बिहार पुलिस को किया इंकार


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझाने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस (Bihar Police) को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लेने मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) पहुंची बिहार पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। खबरों के मुताबिक, डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। डॉक्टर का कहना था कि पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे दी है। अगर एसआईटी चाहे तो मुंबई पुलिस से पोस्टमार्टम रिपोर्ट ले सकती है।

कहा जा रहा है कि ये सब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के इशारे पर हो रहा है। मुंबई पुलिस नहीं चाहती कि ये सारे कागजात पटना पुलिस के हाथ लगे और जांट आगे बढ़े। खबरों के मुताबिक, पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को जांच में सहयोग करने को लेकर एक पत्र लिखा है। पत्र में पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की मांग भी पुलिस ने की है।

आपको बता दें कि बिहार पुलिस ने अभी तक कई लोगों से पूछताछ कर ली है। हाल ही में मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) से पूछताछ की थी। पूछताछ में मुकेश छाबड़ा ने बताया कि सुशांत आत्महत्या कर ही नहीं सकते थे। पिछले एक साल से उनकी जिंदगी में ये सारी परेशानियां आई थीं। सुशांत खुले दिल के इंसान थे। किस तरह का मानसिक तनाव उनके ऊपर था, इसकी जांच होनी चाहिए।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह रापजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद पुलिस ने इसे सुसाइड बताया था। इस केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई अहम सुराग नहीं लग सका है। ऐसे में लोगों की उम्मीदें बिहार पुलिस पर टिकी हैं।



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close