Entertainment News

कोरोना जंग में अपनी पर्सनल चीजों को नीलाम करेंगे ये सेलेब्स, जानिए क्यों


देश में कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में बॉलीवुड सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने के अलावा सेलेब्स फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए भी आगे आए। अब टेस्ट किट खरीदने के लिए पैसा जुटाने के लिए सेलेब्स ने एक कैंपेन शुरू किया है। इसमें वे अपनी पर्सनल चीजों की नीलामी करेंगे और इससे प्राप्त होने वाली रकम से टेस्ट किट खरीदी जाएंगी जो अस्पतालों में वितरित की जाएंगी। इस पहल में अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर, वरुण ग्रोवर, मानवी गागरू और विशाल डडलानी सहित अनेक सेलेब्स जुड़ चुके हैं।

अनुराग कश्यप
बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए जीती फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी का फैसला किया है। ट्विटर पर इस बात का ऐलान करते हुए अनुराग ने कहा, ‘सबसे अधिक बोली लगाने वाले को ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए 2013 में मिली फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड ट्रॉफी मिलेगी।’

javed akhatar

जावेद अख्तर
सोशल मीडिया पर अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने रहने वाले मशहूर पठकथा लेखक जावेद अख्तर ने अपनी फेवरेट किताब ‘इन अदर वर्ड्स’ की साइन की हुई कॉपी को नीलाम करने का फैसला किया है।

कुणाल कामरा
इस अभियान की शुरुआत करते हुए कॉमेडियन कुणाल कामरा ने अपने यूट्यूब बटन को नीलाम करने का फैसला किया है। यह बटन उन्हें 10 लाख यूट्यूब सब्सक्राइबर होने पर मिला था।

वरुण ग्रोवर
गीतकार वरुण ग्रोवर ने 2016 में अपने गाने ‘मोह मोह के धागे’ के लिए जीती हुई ट्रॉफी को नीलाम करने का ऐलान किया है।

मानवी गगरू
अभिनेत्री मानवी गगरू ने ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ के प्रमोशंस में पहनी हुई एक ड्रेस की नीलामी करने का फैसला किया है। मानवी की इस शानदार आउटफिट को शालिनी डोकानिया ने डिजाइन किया है।

विशाल ददलानी
संगीतकार विशाल ददलानी ने सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले व्यक्ति के लिए वीडियो कॉल पर लाइव परफॉर्म करने का ऐलान किया है। विशाल सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले शख्स के लिए अपना एक गाना गाएंगे।



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close