Tech News

कोरोना वायरस लॉकडाउन: रियलमी ने बढ़ाई स्मार्टफोन्स की वारंटी, हुवावे ने भी लिया फैसला

RealmeRealme

नई दिल्ली

रियलमी ने अपने मौजूदा स्मार्टफोन्स की वारंटी बढ़ाकर 31 मई कर दी है। अगर आपके पास रियलमी का कोई स्मार्टफोन है और उसकी वारंटी 20 मार्च से 30 अप्रैल के बीच एक्सपायर हो रही है तो आपके फोन को अपने आप एक महीने की एक्सटेंडेड वारंटी 31 मई तक मिलेगी। इसके लिए आपको कोई अडिशनल चार्ज देने की जरूरत नहीं है। कंपनी की ओर से यह कदम कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन को ध्यान में रखकर उठाया गया है। कंपनी की ओर से कहा गया है, ‘उन कस्टमर्स के लिए रिप्लेसमेंट का पीरियड भी बढ़ा दिया गया है, जिन्होंने 15 मार्च के बाद रियलमी डिवाइसेज खरीदे हैं, या फिर जो 30 अप्रैल, 2020 तक नए रियलमी स्मार्टफोन्स खरीदने जा रहे हैं। इन लोगों का रिप्लेस्ड पीरियड भी 30 दिन बढ़ा दिया जाएगा।’ रियलमी स्मार्टफोन्स की वारंटी से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए यूजर्स कस्टमर सपॉर्ट नंबर 18001022777 पर कॉल कर सकते हैं।

पढ़ें: WhatsApp से खराब नहीं होगी क्वॉलिटी, फुल रेजॉलूशन में ऐसे भेजें फोटो-विडियो



लॉन्च होंगे रियलमी डिवाइस

रियलमी ने कहा, ‘हमारी CALLME सर्विस हफ्ते के सातों दिन सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक उपलब्ध है।’ हाल ही में रियलमी सीईओ माधव सेठ ने कन्फर्म किया है कि कंपनी की ओर से पहली स्मार्टवॉच और नए ब्लूटूथ स्पीकर जल्द लॉन्च किए जाएंगे। रियलमी की Ask Madhav यूट्यूब सीरीज में सेठ ने रियलमी की नई स्मार्टवॉच दिखाई, हालांकि उन्होंने इस बारे में ज्यादा डीटेल्स शेयर नहीं किए। रियलमी के ब्लूटूथ स्पीकर्स के अलावा कंपनी 2020 में नया Realme TV भी भारत में लॉन्च करेगी।

हुवावे-ऑनर की वारंटी भी बढ़ी

चाइनीज टेक ब्रैंड हुवावे की ओर से भी कहा गया है कि कंपनी की सभी प्रॉडक्ट्स (स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, हेडसेट्स, चार्जर और बाकी डिवाइसेज) की वारंटी बढ़ाकर 30 जून, 2020 कर दी गई है। ऐसे उन कस्टमर्स के लिए किया गया है, जिनके डिवाइसेज की वारंटी 21 मार्च से 21 जून, 2020 के बीच खत्म हो रही थी। इसके अलावा हुवावे के सबब्रैंड ऑनर की ब्रैंडिंग के साथ आने वाले सभी डिवाइसेज पर भी एक्सटेंडेड वारंटी इसी तरह यूजर्स को दी गई है।

71163923

देखें, हुवावे का P30 प्रो है कितना दमदार

अगली स्टोरी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close