Entertainment News

नहीं थम रहे बॉलीवुड के आंसू, फिर आई बुरी खबर, अब जाने-माने सेलेब का हुआ कोरोना से निधन


मुंबई। बॉलीवुड से बुरी खबरें आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक आए दिन निधन की खबरें आ रही हैं। हाल ही गीतकार योगेश और अनवर का निधन हुआ। अब शोक में डूबे बॉलीवुड के लिए एक और शोक समाचार आ गया है। बॉलीवुड के जाने-माने प्रोडयूसर का कोरोना के चलते निधन हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर अनिल सूरी ( Anil Suri ) का कोरोना वायरस संक्रमण से गुरुवार को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया। 77 साल के सूरी ने ‘राजतिलक’ मूवी का निर्माण किया था जिसमें रेखा और राजकुमार प्रमुख भूमिकाओं में थे। सूरी के भाई प्रोड्यूसर राजीव सूरी के अनुसार उन्हें 2 जून से बुखार था। उन्हें सांस लेने में परेशानी महसूस होने लगी थी। जानकारी के अनुसार उनके अंतिम संस्कार में परिवार के चार लोग उपस्थित रहे।

नहीं थम रहे बॉलीवुड के आंसू, फिर आई बुरी खबर, अब जाने-माने सेलेब का हुआ कोरोना से निधन

कोरोना वायरस के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कई सितारे बासु चटर्जी, ऋषि कपूर, इरफान खान, निम्मी, वाजिद खान, योगेश गौड़ समेत कई सितारों ने खामोशी से इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

फिल्मी पर्दे पर 50 और 60 के दशक में अपना जलवा दिखाने वाली कलाकार निम्मी ने 25 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने दमदार अभिनय का डंका बजाने वाले इरफान खान ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया। वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और उनका उपचार विदेश में भी हुआ था। इरफान खान की मौत से लोग उबर भी नहीं पाए थे कि अगले ही दिन 30 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया। वह कैंसर से पीड़ित थे। करीब एक साल तक उनका अमेरिका में इलाज भी चला था लेकिन इसके बाद भी वो बीमारी से जंग नहीं जीत पाए।

अपने रचित गीतों से दर्शकों के बीच अमिट छाप छोड़ने वाले योगेश गौड़ का निधन 29 मई को हो गया। योगेश ने साठ और सत्तर के दौर में कई बेहतरीन गीत हिंदी सिनेमा को दिये।

मधुर संगीत और खनकती आवाज से श्रोताओं को दीवाना बनाने वाले संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान ने एक जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बॉलीवुड के मशहूर गीतकार अनवर सागर का 03 जून को निधन हो गया।अनवर ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड की कई पॉपुलर फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं। गुदगुदाती रोमांटिक फिल्मों के महारथी बासु चटर्जी का निधन 04 जून को हो गया। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी का किरदार निभाने वाले मोहित बघेल का 23 मई को निधन हो गया।मोहित बघेल छोटी उम्र में कैंसर से जंग लड़ रहे थे। इन सबके साथ ही लोकप्रिय सीरियल ‘रामायण’ में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले श्याम सुंदर कलानी ,टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल, सचिन कुमार साई गुंडेवर, शफीक अंसारी ,रंजीत चौधरी समेत कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close