Entertainment News

नेपोटिज्म की बहस के बीच सैफ अली खान ने कहा: मैं खुद इसका शिकार हुआ हूं



Image Source : INSTAGRAM: @SAIF_ALIKAN
सैफ अली खान ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। भाई-भतीजावाद के लिए करण जौहर और आलिया भट्ट सहित कई हस्तियों को ट्रोल भी किया गया। कई स्टार्स ने इस मामले में सामने आकर अपनी बात भी व्यक्त की। अब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, लेकिन ये काफी चौंकने वाला है। उनका कहना है कि वो खुद नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं। बता दें कि सैफ सुशांत की आखिरी मूवी ‘दिल बेचारा’ में कैमियो रोल में दिखाई देंगे।

सैफ अली खान ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के वेबिनार में ये हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा, “भारत में असमानता है, जिसे तलाशने की जरूरत है। नेपोटिज्म, पक्षपात और कैंप्स अलग-अलग विषय हैं। यहां तक ​​कि मैं भाई-भतीजावाद का शिकार रहा हूं, लेकिन कोई कुछ नहीं बोलता। मुझे खुशी है कि फिल्म संस्थानों के और लोग सामने आए।”

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शुरू किया नेपोमीटर, बॉलीवुड के नेपोटिज्म से लड़ने में करेगा मदद

सुशांत को लेकर कही ये बात

सुशांत को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि “वो एक प्रतिभाशाली एक्टर और गुड लुकिंग शख्स था। मुझे लगा कि उसका फ्यूचर बहुत शानदार होगा। वो मेरे साथ बहुत विनम्रता के साथ पेश आया और फिल्म में मेरी गेस्ट अपीयरेंस की काफी सराहना भी की थी। वो कई विषयों पर बात करना चाहता था, जैसे खगोल विज्ञान और दर्शन। मुझे ऐसा अहसास हुआ कि वो मुझसे ज्यादा उज्जवल था।”

करण को लेकर कंगना के बयान पर दी प्रतिक्रिया

स्वरा भास्कर ने नेपोटिज्म विवाद में लिया करण जौहर का पक्ष, कंगना की टीम ने कहा चापलूस

सैफ ने कंगना रनौत के उस बयान को लेकर भी प्रतिक्रिया जाहिर की, जिसमें एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उन्हें मूवी माफिया कह दिया था। सैफ ने कहा, “मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वो क्या कह रही थीं, क्योंकि मैं वैसा नहीं सोचता। जहां तक करण का सवाल है तो उन्होंने खुद को बहुत बड़ा सिंबल बनाया है। सच हमेशा जटिल होता है। इसमें और भी बहुत कुछ है, लेकिन लोगों की इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे उम्मीद है कि ये सब जल्दी खत्म होगा और बेहतर चीजें सामने आएंगी।”

बता दें कि सुशांत की आखिरी मूवी दिल बेचारा 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो रही है। इसमें उनके अपोजिट संजना सांघी दिखाई देंगी, जबकि सैफ कैमियो रोल में हैं।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close