Sports News

पाकिस्तानी क्रिकेटर मुश्ताक अहमद का मेकअप करती दिखी बेटी, भड़के लोग


नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उनकी बेटी उन्हें लिपिस्टिक लगाती दिख रही हैं, जो पाकिस्तानी क्रिकेटर के फैन्स को नागवर गुजरा रहा है। लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और बेटी को बुराभला कह रहे हैं। हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने आलोचकों को जवाब दिया है।

​क्या है वीडियो में

NBT

दरअसल, मुश्ताक अहमद वीडियो में गहरी नींद में सोते दिख रहे हैं, जबकि उनकी बेटी सुमिया पिता के होंठों पर लिपस्टिक लगा रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने सुमिया के कपड़े पर भद्दे कॉमेंट किए।

भड़के फैन्स

NBT

एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि लोगों को धर्म की बात सिखाने वाले मुश्ताक खुद अपनी बेटी को नहीं संभाल पा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के ही सीनियर क्रिकेटर सकलेन मुश्ताक का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वक महिलाओं की तरह मेकअप में दिखे थे। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर की फैमिली को कपड़ों की वजह से ट्रोल किया गया है।

यह रहा वीडियो

मुश्ताक का करियर

NBT

उल्लेखनीय है कि मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) ने अपने देश के लिए 52 टेस्ट में 185 और 144 वनडे में 161 विकेट झटके हैं, जबकि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 1407 विकेट हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close