Follow my blog with Bloglovin पीटरसन संग लाइव चैट में बोले रोहित शर्मा, हालात सुधरे तो हो सकता है आईपीएल का आयोजन | Sarkaripaper
Sports News

पीटरसन संग लाइव चैट में बोले रोहित शर्मा, हालात सुधरे तो हो सकता है आईपीएल का आयोजन

Tarun Vats | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

युवराज सिंह को केक खिलाते रोहित शर्मा (File)
हाइलाइट्स

  • साल 2008 में आईपीएल की शुरुआत के बाद से अभी तक कोई सीजन रद्द नहीं हुआ
  • कोरोना के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया था
  • रोहित शर्मा बोले, देश में स्थिति बेहतर हुई तो आईपीएल का 13वां एडिशन खेला जा सकता है
  • रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पिछली बार जीती आईपीएल ट्रोफी

नई दिल्ली

चीन से फैले घातक कोरोना वायरस के कारण दुनिया की प्रतिष्ठित टी20 लीग में शुमार आईपीएल को फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि यदि देश में स्थिति बेहतर हो जाए तो आईपीएल का 13वां एडिशन खेला जा सकता है।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ज्यादातर देशों में भीड़भाड़ वाली जगहों पर ना जाने की सलाह दी गई है। चीन से फैले घातक कोविड-19 से अभी तक 22 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। इसके बढ़ते खतरे को देखते हुए ही बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया था। यह लीग पहले 29 मार्च से शुरू होनी थी।

पढ़ें, क्वॉरंटाइन में अश्विन का साथ चाहते हैं जोस बटलर

रोहित इन दिनों मुंबई में अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ घर पर समय बिता रहे हैं। रोहित ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कहा कि यदि देश में हालात बेहतर होते हैं तो आईपीएल का आयोजन हो सकता है। रोहित आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालते हैं जिसने पिछली बार खिताब पर कब्जा जमाया था।

पीटरसन ने हाल में हिंदी में एक मेसेज शेयर किया था जिसमें उन्होंने भारतीयों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की थी।

इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन सौरभ गांगुली ने कहा कि आईपीएल को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा था, ‘परिस्थितियों में कोई सुधार नहीं है, फिलहाल हम वहीं हैं जहां पहले थे। ऐसे में अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।’

यदि आईपीएल रद्द होते हैं, तो यह पहला मौका होगा जब 2008 से शुरू हुई इस लीग का कोई सीजन रद्द करना पड़े। 2009 में लोकसभा चुनाव के चलते आईपीएल को साउथ अफ्रीका में शिफ्ट किया गया था।

देखें, लॉकडाउन में हार्दिक पंड्या का मंगेतर नताशा संग रोमांटिक फोटो

कोरोना के कारण बड़े खेल इवेंट को रद्द या स्थगित कर दिया गया है। इस वक्त कोई भी क्रिकेट सीरीज या टूर्नमेंट नहीं खेला जा रहा है और ऐसे में क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां घर पर ही समय बिता रही हैं जो कोरोना से बचाव का भी एक उपाय है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close