Entertainment News

फरहान अख्तर ने अभय देओल के ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ को लेकर दिए बयान पर किया रिएक्ट



Image Source : INSTAGRAM/ABHAYDEOL
जिंदगी मिलेगी ना दोबारा

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर इस समय बहस छिड़ी हुई है। हाल ही में अभय देओल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर 2011 में आई जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में लीड रोल होने के बावजूद उन्हें साइडलाइन कर दिया गया। यह फिल्म तीन दोस्त ऋतिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर की कहानी थी। यह तीन दोस्त ट्रिप पर जाते हैं और जिंदगी के सही मायने समझते हैं। अभय के बयान के बाद उनके को-स्टार फरहान अख्तर ने इस पर रिएक्ट किया है। फरहान ने कहा- खुद पर भरोसा रखें और वह काम करें जिससे आपको खुशी मिलती हो।

फरहान अख्तर ने इंडिया टुडे के ई कॉन्क्लेव में कहा- वह मैगजीन कवर पर फीचर होने या रियलिटी स्टार ’बनने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आए थे। आप लगातार चूहों की रेस के बारे में सुन रहे होंगे। सभी लोग एक-दूसरे से एक जगह पाने के लिए लड़ रहे हैं जो है ही नहीं। मेरा मतलब है कि आपको खुद में विश्वास रखना चाहिए, , आपको ईमानदारी से काम करना होगा, कड़ी मेहनत करनी होगी, आप कितने मैगजीन कवप करेंगे, चाहे आप किसी मैगजीन के पहले पन्ने पर आए हों, या किसी अखबार के पहले पन्ने पर।

अभय देओल को काम के दिनों की आई याद, लिखा- अब सेट पर जाने का और इंतजार नहीं कर सकता

फरहान ने आगे कहा- अगर यह आपकी बड़ी रुचि है तो मुझे लगता है आप गलत प्रोफेशन में हैं। आप यहां एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर, म्यूजिक कंपोजर बनने आए हैं या एक रिएलिटी स्टार? उन्होंने कहा- बाहरी मान्यता प्राप्त करने से कुछ पलों के लिए संतुष्टि हो सकती है, लेकिन इससे बाद में निराशा ही होगी।

अभय देओल का बॉलीवुड लॉबी पर खुलासा, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ हिट होने पर भी किया गया था साइडलाइन

अभय देओल मे पोस्ट किया था- जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ साल 2011 में रिलीज़ हुई। आजकल इस टाइटल को मुझे हर रोज जपना चाहिए। जब भी परेशान या चिंतित रहता हूं ये फिल्म देखता हूं। मैं यह उल्लेख करना चाहूंगा कि लगभग सभी अवार्ड फंक्शंस ने मुझे और फरहान को मेन लीड्स से डिमोट किया और हमें “सपोर्टिंग एक्टर्स” के रूप में नामांकित किया। ऋतिक और कैटरीना को “एक्टर्स इन लीडिंग रोल” के रूप में नामित किया गया।फिल्म इंडस्ट्री के तर्क से, यह एक आदमी और औरत के प्यार में पड़ने वाली फिल्म थी, जिसमें आदमी के दोस्त उसका सपोर्ट करते हैं जो भी फैसला वो लेता है उसमें। ऐसे कई गुप्त तरीके हैं जिनसे इस इंडस्ट्री में लोग आपके खिलाफ लॉबी करते हैं। इस मामले में यह बेशर्म तरीके से किया गया था। मैंने बेशक पुरस्कारों का बहिष्कार किया लेकिन फरहान इसके साथ ठीक थे। हैशटग फैमिली फेयर अवॉर्डस।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close