Tech News

भारत में नए अवतार में आएगा Redmi K30 Pro, जानें क्या होगा खास

NBT

नई दिल्ली

रेडमी ने हाल ही में अपना K30 प्रो (Redmi K30 Pro) फ्लैगशिप फोन लॉन्च किया था। अब XDA Developers ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि भारत में यह फोन POCO ब्रैंड के तहत लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में यह फोन POCO F2 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। पोको F1 (POCO F1) फोन साल 2018 में लॉन्च किया गया था। इस फोन को भारत में काफी पसंद किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि रेडमी K30 प्रो के भारतीय वर्जन को ‘Imiin’ कोडनेम दिया गया है।

रेडमी K30 हो सकता है पोको F2
रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी K30 के भारतीय वर्जन के MIUI कैमरा कोड में ‘SHOT ON POCO PHONE’ वॉटरमार्क मिला है। इससे यह कंफर्म हो जाता है कि भारत में यह फोन पोको ब्रैंडिंग के तहत ही लॉन्च किया जाएगा। हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि कंपनी इस मॉडल को पोको F2 के तौर पर लॉन्च करेगी या नहीं।

Poco X2 हो चुका है लॉन्च

शाओमी (Xiaomi) से अलग इंडीपेंडेंट ब्रैंड बने Poco ने भारत में फरवरी में अपना नया स्मार्टफोन Poco X2 लॉन्च किया है। यह फोन चीन में लॉन्च हु्ए रेडमी K30 4G का रिब्रैंडेड वर्जन है। Poco X2 स्मार्टफोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। हायर रिफ्रेश रेट से यूजर्स को बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। Poco X2 स्मार्टफोन Adreno 618 GPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर से पावर्ड है। स्मार्टफोन में लिक्विडकूल टेक्नॉलजी दी गई है। Poco के इस स्मार्टफोन में 27W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि 68 मिनट में यह स्मार्टफोन 0 से 100 फीसदी चार्ज हो जाता है।

यह भी पढ़ें:

Poco X2 स्मार्टफोन में कुल 6 कैमरे दिए गए हैं। फोन के रियर में 4 कैमरे दिए गए हैं। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 64MP का Sony IMX686 सेंसर है। इसके अलावा, बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में ड्यूल इन-स्क्रीन कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा, Poco X2 स्मार्टफोन में IR blaster भी दिया गया है।

अगली स्टोरी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close