Entertainment News

भूमि पेडनेकर को मिली स्कूल की स्क्रैपबुक



Image Source : INSTAGRAM/BHUMI PEDNEKAR
भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमके सितारे’ में अपने किरदार के साथ वास्तविक जीवन में कई समानताओं के बारे में बताया। अभिनेत्री को उनके स्कूल की लंबे समय से खोई हुई स्क्रैपबुक मिली, इसके साथ ही उनकी यादें भी ताजा हो गईं।

भूमि ने कहा, “हाथ में इतना समय है कि आप अव्यवस्थित चीजों को व्यवस्थित कर सकते हैं और यह चीज न सिर्फ आपकी जगह पर लागू करता है, बल्कि आपके दिमाग पर भी लागू करता है। मैं अपने पुराने घर में एक बक्से को साफ कर रही थी और मुझे अपने स्कूल की एक स्क्रैपबुक मिली! मेरी पहली डीवीडी ऑडिशन टेप! जो मेरे अभिनय कॉलेज से थी, मेरी पहली स्क्रिप्ट, जिसे मैंने लिखा था! यह काफी भावुक करने वाला था।”

उन्होंने कहा, “डॉली किटी में मेरा किरदार अपनी स्क्रैपबुक के साथ फिल्म में कुछ ऐसा ही करती है, और यह पल बहुत ही अस्वाभाविक था! एक कलाकार के रूप में आप जिंदगी के कई लम्हों को दोबारा जीते हैं और यही वह बात है जिसकी वजह से मैं सिनेमा से प्यार करती हूं!”

वहीं लॉकडाउन के बारे में उन्होंने कहा, “पहला सप्ताह बहुत अजीब था। मेरा कमरा सड़क की ओर है और आमतौर पर सड़क पर हमेशा शोर होता है, लेकिन अब यहां बहुत शांति है। धीरे-धीरे दो-तीन दिनों में वहां पक्षियों ने चहकना शुरू किया। लॉकडाउन का पहला सप्ताह काफी अजीब था, मेरा मतलब है कि हम जो भी करते थे, उसमें वायरस का जिक्र आ ही जाता था। हम अब भी करते हैं, लेकिन अब हमने इससे निपटने का एक तरीका खोज निकाला है।

कोरोना से जंग : Full Coverage



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close