Entertainment News

मूवी अनाउंसमेंट में ना इन्वाइट किए जाने पर कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल ने उठाए सवाल



Image Source : INSTAGRAM- KUNAL KEMMU/VIDYUT JAMMWAL
विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू की फिल्म भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होनी हैं रिलीज

मुंबई: आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 7 बड़ी फिल्मों की अनाउंसमेंट की। इसमें अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा, कुणाल खेमू की लूटकेस और विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज शामिल है। इस अनाउंसमेंट के लिए आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अजय देवगन, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन लाइव आए। अजय, अक्षय, अभिषेक और आलिया ने जहां अपनी फिल्मों का प्रमोशन किया वहीं वरुण धवन इस लाइव शो को होस्ट कर रहे थे। इस वर्चुअल इवेंट में कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल को नहीं बुलाया गया था। दोनों ही सितारों ने इसपर नाराजगी जाहिर की है।

 अभिनेता विद्युत जामवाल का कहना है कि इस बदलाव के लिए एक लंबा सफर तय करना होगा। विद्युत जामवाल ने ट्वीट करते हुए कहा- “वास्तव में एक बड़ी घोषणा!! 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं, लेकिन सिर्फ 5 को प्रतिनिधित्व के योग्य माना जाता है। 2 फिल्में और हैं, उन्हें कोई आमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ। सफर अभी लंबा है। वक्त बदलता है।”


लूटकेस के अभिनेता कुणाल खेमू ने भी नाराजगी जताई है। कुणाल ने सोशल मीडिया पर लिखा है- इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होंगे। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगी। इसमें अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम से अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और सुशांत सिंह राजपूत की  दिल बेचारा शामिल है। ये फिल्में जुलाई से अक्टूबर तक रिलीज की जाएंगी। 

 लक्ष्मी बम 

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बम डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अनाउंस की गई। इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करते दिखेंगे। अक्षय इस फिल्म में साड़ी पहने दिखेंगे, इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे साड़ी पहनने में कोई दिक्कत नहीं हुई। अक्षय ने कहा कि ये फिल्म जेंडर इक्वैलिटी पर भी बात करेगी।

भुज- द प्राइ ऑफ इंडिया

अजय देवगन की भुज भी ओटीटी पर रिलीज होगी। अजय के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में दिखेंगे। अजय देवगन ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव आकर फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी दी। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज तारीख नहीं अनाउंस की गई है।

दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म और कास्टिंग डायरेक्टर से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म दिल बेचारा सबसे पहले इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस संना सांघी भी एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टारपर रिलीज होगी।

सड़क 2

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 भी ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में पुरानी सड़क के सितारे संजय दत्त और पूजा भट्ट भी नजर आएंगे। हाल ही में मुकेश भट्ट ने ये बात कन्फर्म करते हुए कहा था कि उनके पास और कोई ऑप्शन भी नहीं है। इस फिल्म के साथ मुकेश भट्ट लंबे समय बाद डायेक्शन करने जा रहे हैं।

द बिग बुल

अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ये रहा फिल्म का नया पोस्टर।

खुदा हाफिज

विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज भी ओटीटी पर रिलीज होगी। 

लूटकेस

कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल की फिल्म लूटकेस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close