Follow my blog with Bloglovin राहत: चीन की फुटबॉल टीम का कोई भी खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव नहीं | Sarkaripaper
Sports News

राहत: चीन की फुटबॉल टीम का कोई भी खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव नहीं

तस्वीर- ट्विटर से
हाइलाइट्स

  • फुटबॉलर चु लेई ने पहले खुद को ट्रेनिंग कैंप से अलग रखा था, बाद में मिले कोरोना संक्रमित
  • दुबई से सान्या पहुंचने के बाद पूरी टीम का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया, सभी की रिपोर्ट निगेटिव
  • टीम के सभी सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 14 दिन के सेल्फ आइसोलेशन से पहले फिर होगा टेस्ट
  • चीन की फुटबॉल टीम फिलहाल हैनान प्रांत के सान्या में एक होटल में सेल्फ आइसोलेशन में है

बीजिंग

चीन की पुरुष फुटबॉल टीम ने घोषणा की है कि दुबई से लौटने के बाद उसके सभी खिलाड़ियों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव नहीं मिला है। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, टीम ने सोशल मीडिया पर बताया कि सोमवार को सान्या पहुंचने के बाद पूरी टीम का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया।

जानकारी दी गई है कि बुधवार को पूरी टीम के टेस्ट की रिपोर्ट आई जिसमें सभी कोरोना निगेटिव पाए गए। चीन की टीम पिछले सप्ताह ही विदेश में अपनी ट्रेनिंग पूरी करके स्वदेश लौटी है। टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस समय दक्षिण के हैनान प्रांत के सान्या स्थित एक होटल में खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है।

पढ़ें, मेसी ने कोरोना से लड़ने को दान में दिए 8 करोड़ रुपये

टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘ऐसे में अब जबकि कोई भी खिलाड़ी इस संक्रमण से पीड़ित नहीं पाया गया है तो फिर अब वे गुरुवार से बंद दरवाजों में ट्रेनिंग करेगी। टीम के सभी सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 14 दिन के सेल्फ आइसोलेशन से पहले हम एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट करेंगे।’

मक्खी से कोरोना फैलने के दावे पर गलत साबित हुए अमिताभमक्खी से कोरोना फैलने के दावे पर गलत साबित हुए अमिताभस्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ट्वीट में कही उस बात को गलत बताया कि मक्खियों से भी कोरोना वायरस फैलता है। देखिए अमिताभ ने विडियो में क्या कहा था और उस पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने क्या जवाब दिया।

चीन ने 2022 वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर की तैयारियों के लिए तीन मार्च से दुबई में ट्रेनिंग करने के लिए 26 खिलाड़ियों का दल भेजा था लेकिन फीफा ने नौ मार्च को कोरोना के कारण आगामी विश्व कप क्वॉलिफाइंग के मैच स्थगित कर दिए थे। टीम का एकमात्र खिलाड़ी चु लेई ने खुद को इस ट्रेनिंग कैंप से अलग रखा था।

पिछले रविवार को ही इस बात की पुष्टि हुई थी कि वु लेई कोरोना से संक्रमित हैं और टीम के मुख्य कोच ली तेई दो मार्च को बार्सिलोना में लेई से मिले थे। ऐसे में सभी को पूरी टीम की चिंता होने लगी लेकिन बाद में कहा गया कि सब ठीक है और टीम जल्द ही स्वदेश लौट आएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close