Entertainment News

रेखा के गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पड़ोस में रहने वाली जोया अख्तर का बंगला भी सील



Image Source : TWITTER/ZOYAAKHTAR
जोया अख्तर का बंगला सील

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के 4 सुरक्षा गार्ड कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद रेखा की पड़ोसी और फिल्म निर्माता जोया अख्तर के घर को भी सील कर दिया गया है। बीएमसी ने ज़ोया के घर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। बीएमसी ने जोया के घर के बाहर एक बैनर लगा दिया है जिसमें लिखा है- “इस क्षेत्र को ‘नियंत्रण क्षेत्र’ के रूप में घोषित किया गया है क्योंकि एक निवासी कोरोना वायरस परीक्षण में सकारात्मक पाया गया है।” इसका मतलब है कि घर में रहने वाले लोगों को बाहर आने की अनुमति नहीं है और किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं है। सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करना होगा।

रेखा के बंगले के 4 सिक्योरिटी गार्ड कोविड 19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद रेखा, उनकी मैनेजर फरजाना और घर के नौकरों का कोरोना टेस्ट होना था। बीएमसी की टीम उसी के लिए रेखा के आवास पर पहुंची, लेकिन वापस लौट गई क्योंकि उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया।  रेखा के बंगले का अंदर से सैनिटाइजेशन का काम भी इसी वजह से अंदर नहीं हो पाया। 

रेखा के बंगले के बाहर भी लगा कंटेंनमेंट जोन का बैनर, सिक्योरिटी गार्ड हुआ था कोरोना वायरस से संक्रमित

 दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। बिग बी और जूनियर बच्चन नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, ऐश्वर्या और आराध्या को जलसा में घर में रहने के लिए कहा गया है। हालांकि, जया बच्चन ने का टेस्ट निगेटिव आया है। अनुपम खेर के परिवार में भी 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी शामिल हैं।

इंडिया टीवी ने जब बीएमसी के कर्मचारियों से बात की तो उन्होंने कहा-  जब भी कोई कर्मचारी आता है घर खुलता नहीं है। कोई जवाब नही मिलता उनके लिए परेशानी होती है क्योंकि उन्हें उनपर दबाव होता है और जवाब देना पड़ा है,  जो मुश्किल होता है। 

हेल्थ अपडेट: अमिताभ बच्चन की सेहत में तेजी से सुधार, अभिषेक की हालत भी स्थिर

रेखा का रवैया हमने देखा अब उनकी सोसाईटी में रहने वाले फरहान और हनी के बंगले को भी बाहर से ही सैनिटाइज किए गए।  अंदर मौजूद कर्मचारी ने गेट ही नहीं खोला,जबकि 4 नए केस पॉजिटिव आये हैं।

Reported by – राजीव सिंह

कोरोना से जंग : Full Coverage



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close