Entertainment News

लॉकडाउन खत्म होते ही नेहा कक्कड़ कर सकती हैं आदित्य नारायण के साथ ये काम.. वायरल हो रही हैं तस्वीरें


नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चलने वाला शो इंडियन आइडल 11 एक समय लोगों की पहली पसंद बना हुआ था, और दर्शक इसे बार बार देखने को लिए आज भी काफी उत्साहित हैं। इस शो में जज नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) के साथ आदित्य नारायण(Aditya Narayan) की जुंगलबंदी फैंस को काफी अच्छी लगती थी। और इसी के चलते ये जोड़ी अफवाहों के घेरे में भी आ चुकी थी।

शो में आदित्य का नेहा के साथ छेड़छाड़ करना दर्शको के मन में ये उत्सुकता जगा रहे थे कि दोनों के बीच अब जल्द ही एक नए रिश्ते की शुरूआत होने वाली है। नेहा(Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan)के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)और आदित्य नारायण(Aditya Narayan) का अफेयर उस दौरान और अधिक चर्चा में आया था जब इंडियन आइडल 11 के सेट पर दोनों की शादी को लेकर घोषणा की गई थी। और इस शादी के लिए दोनों परिवार के सदस्य भी राजी थे। यहां तक कि आदित्य के पिता उदित नारायण भी शादी के लिए शो में पहुंचे थे। दोनों ने 14 फरवरी 2020 को शादी करने की घोषणा की थी।

हालांकि वैलेंटाइन डे के दिन दोनों नें अपनी शादी की बात से इनकार कर दिया, और इससे सबसे ज्यादा फायदा शो और चैनल को हुआ। क्योंकि इस बात से इनकी टीआरपी में काफी बड़ा उझाल जो आया था।

अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसकी इस दौरान काफी चर्चा हो रही है। जिसमें नेहा आदित्य एक साथ नजर आ रहे हैं। और दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं।

नेहा कक्कड़ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं’ इतना देखने को बाद क बार फिर फैंस इस जोड़ी को एक साथ देखकर उत्साहित होने लगे हैं।

बता दें कि शो के दौरान नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने एक-दूसरे के साथ रिलेशन की बात को स्वीकार भी किया था। जिसके बाद नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने एक गाना भी रिलीज किया था। गाने का टाइटल था- गोवा बीच।

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘169829146980970’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close