Entertainment News

वीर दास के मास्क ना पहनने पर बौखलाए पड़ोसी ने मुंह पर छींका, एक्टर ने शेयर किया वीडियो



Image Source : SOCIAL MEDIA
वीर दास के मास्क ना पहनने पर बौखलाए पड़ोसी ने मुंह पर छींका

मुंबई: अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास ने सोमवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें पड़ोसी से उनकी कहासुनी होते देखा जा सकता है। पड़ोसी ने सोशल डिस्टेंसिग नहीं रखने पर कथित रूप से उन पर छींका। अभिनेता ने घटना का पूरा ब्यौरा फेसबुक पर पोस्ट किया। वीर दास ने कहा, “यह एक पागल कर देने वाली शाम है। मैं ग्राउंड फ्लोर पर रहता हूं। हम थोड़ा बैठे हुए थे। रात 10 बजे एक पड़ोसी आया, क्योंकि हमने उनके लिए भी रात का खाना भी बनाया था। हम उनके और कॉम्पलेक्स में रहने वाले कुछ अन्य लोगों के यहां भी डिनर करते हैं। हमने पंद्रह फीट दूर उन्हें बैठने के लिए कुर्सी दी, जो पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग थी। मेरे पड़ोसी अपने घर से एक कोक की कैन लाए थे और मास्क पहन रखा था जिसे उन्होंने स्मोकिंग करने के लिए नीचे किया।”

उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी बालकनी के स्टेप पर थे, जबकि पड़ोसी कॉम्प्लेक्स में था। वह एनेक्सी बिल्डिंग में पहली मंजिल पर रहता है। वह परेशान रहता है, क्योंकि मैं जिस घर में रहता हूं वह मेरे मकान मालिक को विरासत में मिला था और उसे नहीं मिला। पांच मिनट बाद वह छींकने की कोशिश करता है और कहता है कि उसके मृत माता-पिता मुझे डराएंगे।

वीर दास ने यह भी बताया कि वह वह पड़ोसी पहले भी उनके खिलाफ मीडिया में अनर्गल बातें लिख चुका है।

अभिनेता ने कहा, “यह थोड़ा हास्यास्पद है। माफ करना, लेकिन यह सारी सीमाओं को पार कर गया है।”

वीडियो में बुजुर्ग शख्स को वीर दास पर छींकते और यहां तक कि उन्हें थप्पड़ मारने के लिए करीब जाते देखा जा सकता है। यहां तक कि उसने उन्हें जोकर भी कहा। अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने इसे पूरी तरह से उत्पीड़न बताया।

कोरोना से जंग : Full Coverage



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close