Tech News

शाओमी के CEO ने शेयर किए अपने 3 फेवरिट स्मार्टफोन


NBT

नई दिल्ली

शाओमी नए-नए स्मार्टफोन और प्रॉडक्ट्स लाकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। अब शाओमी ग्रुप के चेयरमैन और सीईओ ली जुन ने अपने 3 पसंदीदा स्मार्टफोन शेयर किए हैं। ली जुन ने Mi Mix 2 को अपने सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन के रूप में लिस्ट किया है। उनका कहना है कि इस स्मार्टफोन में सेरामिक बॉडी दी गई है। जुन के मुताबिक, यह यूनीबॉडी सेरामिक डिजाइन के साथ आने वाला दुनिया का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। उनका कहना है कि इसे बनाने का प्रोसेस जटिल है और इसमें काफी ज्यादा कॉस्ट आती है।


Mi Mix 2 इसलिए है सबसे पसंदीदा फोन


Mi Mix 2 स्मार्टफोन इसे बनाए जाने की प्रोसेस के कारण जुन का फेवरिट है। उनका कहना है कि यूनीबॉडी सेरामिक के हर टुकड़े को 7 दिनों के लिए 1400 डिग्री सेल्सियस पर रखा जाना होता है। इसके साथ ही, स्मार्टफोन बनाने में कुछ दूसरी प्रोसेस भी जुड़ी होती हैं। जुन की लिस्ट में दूसरा स्मार्टफोन शाओमी Mi 6 ब्राइट सिल्वर डिस्कवरी एडिशन है। शाओमी ग्रुप के सीईओ ने बताया है कि इस फोन में वैक्यूम-प्लेटेड ग्लास बैक शेल दिया गया है, जिसका इस्तेमाल शीशे की तरह भी किया जा सकता है। ब्राइट स्टेनलेस स्टील फ्रेम इस फोन को काफी शानदार लुक देते हैं।

यह भी पढ़ें- Paytm की चेतावनी, सिर्फ एक गलती पर खाली हो जाएगा अकाउंट

NBT

Mi 10 Pro के साथ शाओमी ग्रुप के सीईओ ली जुन

NBT

Mi 6 ब्राइट सिल्वर डिस्कवरी एडिशन के साथ ली जुन

यह भी पढ़ें- गूगल क्रोम ब्राउजर से अटैक का खतरा, सरकारी एजेंसी का अलर्ट

NBT

Mi Mix 2 के साथ शाओमी ग्रुप के सीईओ

Mi 10 Pro में बेहतरीन एक्सपीरियंस देने पर फोकस

शाओमी ग्रुप के ली जुन ने Mi 10 Pro को अपना तीसरा पसंदीदा स्मार्टफोन बताया है, जो कि दुनिया भर में उपलब्ध होने वाला कंपनी का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। जुन का कहना है कि Mi 10 Pro स्मार्टफोन में कंपनी ने कॉस्ट घटाने पर फोकस नहीं किया है, बल्कि हाई-इंड स्मार्टफोन चाहने वाले यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस उपलब्ध कराने पर फोकस किया है। शाओमी, स्मार्टफोन्स के अलावा कई इनोवेटिव प्रॉडक्ट्स ला रही है और इन्हें दुनिया के अलग-अलग मार्केट्स में लॉन्च किया जा रहा है।

और वेरिएंट

समरी
परफॉर्मेंस Snapdragon 835
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 12 MP
बैटरी 3400 mAh
डिस्प्ले 5.99″ (15.21 cm)
रैम 6 GB

अगली स्टोरी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close