Sports News

शाहिद अफरीदी के फिर बिगड़े बोल, कहा पीएसएल में हो ‘कश्मीर’ की टीम


नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इन दिनों काफी विवादों में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था जिसमें वह कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी जहर उगला था। इसके बाद भारत में अफरीदी की काफी छीछालेदार हुई थी।

अफरीदी बाज नहीं आए

NBT

अब अफरीदी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक बार अर्नगल बातें कर रहे हैं। अफरीदी को इस वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से कहना चाहता हूं कि अगली बार जब वह पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) का आयोजन करे तो एक नई टीम कश्मीर की भी शामिल करे। मैं उस टीम की अपने आखिरी क्रिकेटिंग साल में कप्तानी करना चाहूंगा। मैं पीसीबी से गुजारिश करूंगा कि अगली फ्रैंचाइजी ‘कश्मीर’ की हो।’

यह है वह वीडियो

हरभजन ने कहा था, ‘लिमिट में रहो’

NBT

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह, गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने इस मुद्दे पर अफरीदी को जमकर लताड़ लगाई थी। युवराज ने कहा था कि वह अफरीदी का समर्थन नहीं करेंगे। वहीं हरभजन ने अफरीदी को लिमिट में रहने को कहा था। इन दोनों क्रिकेटरों ने मार्च में शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का समर्थन किया था जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तानियों की मदद कर रहा था।

मुलतान की टीम का हिस्सा थे

NBT

अफरीदी पीएसएल 2020 में मुलतान सुलतान का हिस्सा थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को कराची ले जाकर ट्रेनिंग देने को तैयार हैं।

प्रैक्टिस में मदद

NBT

अफरीदी जहां बोल रहे थे वहां के बारे में उन्होंने कहा, ‘यहां एक स्टेडियम, एक क्रिकेट अकादमी होनी चाहिए। मैं कराची से यहां आकर अकादमी को मदद करने के लिए तैयार हूं। मैंने सुना है कि यहां 125 क्लब हैं, एक टूर्नमेंट का आयोजन होना चाहिए। मैं मैच देखने आऊंगा। जो यहां अच्छा करेंगे वे मेरे साथ कराची में रहकर प्रैक्टिस कर सकते हैं। मैं उनकी पढ़ाई का भी ख्याल रखूंगा।’

कश्मीरियों को क्यों भड़का रहे शाहिद अफरीदी?

कश्मीरियों को क्यों भड़का रहे शाहिद अफरीदी?कश्मीरियों को क्यों भड़का रहे शाहिद अफरीदी?पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी हाल ही में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पहुंचे तो वहां उन्होंने कोरोना वायरस के इस मुश्किल दौर में भी अपनी राजनीति शुरू कर दी। वैसे तो अफरीदी यहां कोरोना वायरस के चलते चुनौतियां झेल रहे लोगों की मदद करने के इरादे से पहुंचे थे। लेकिन यहां पहुंचकर उन्होंने अपना दूसरा ही खेल शुरू कर दिया। अफरीदी ने यहां कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना निशाना साधा।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close