Entertainment News

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से बहन श्वेता की अपील, बोलीं- ‘न करें अपशब्दों का इस्तेमाल’



Image Source : INSTAGRAM/SHWETA SINGH KIRTI
Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन कोई न कोई नया अपडेट आ रहा है। एक ओर उनका परिवार कानूनी लड़ाई लड़ रहा है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी बहन काफी सक्रिय हैं। सुशांत की बहन लगातार इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इंसाफ की गुहार लगा रही है। इसके साथ ही फैंस से एक जुट खड़े होने की अपील भी कर रही हैं। श्वेता आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में इन्होंने सुशांत के फैंस से गुजारिश की वो किसी भी तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल न करें।

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया- ‘मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि किसी के लिए भी बुरी भाषा का इस्तेमाल करने से बचें। मुझे पता है कि झुंझलाहट और निराशा है, लेकिन हम इस लड़ाई को जरूर जीतेंगे सच और भगवान दोनों हमारे साथ है। हमें सच्चाई के लिए एक साथ खड़े होने की जरूरत है, बिना अपशब्दों के और बिना किसी का नाम लिए।’

श्वेता इससे पहले भी कई बार लोगों से अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करने की अपील कर चुकी हैं। श्वेता इससे पहले भी कई बार लोगों से अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करने की अपील कर चुकी हैं। इसके अलावा श्वेता ने पीएम मोदी से आज फिर से इंसाफ की मांग की है। नरेंद्र मोदी ट्विटर अकाउंट से लोकमान्य तिलक की पुण्य तिथि पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था। श्वेता ने इसी पोस्ट पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘आदरणीय सर, यही सही समय है जब लोकमान्य तिलक की न्याय की भावना सही मानने में साकार होगी जो आपको हमेशा प्रेरित करती है। मैं आपसे विनम्रता पूर्वक रिक्वेस्ट करती हूं कि आप इस मामले का संज्ञान लें।’

इससे पहले भी श्वेता ने 1 अगस्त को पीएम मोदी से इंसाफ की मांग की थी। श्वेता सिंह ने कीर्ति ने पोस्ट में लिखा था- ” डियर सर, कहीं न कहीं मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े हैं। हम बहुत ही सिंपल परिवार से हैं। जब मेरा भाई बॉलीवुड में गया था, तब उसका कोई गॉडफादर नहीं था और आज भी हमारा कोई नहीं है। मेरा आपसे निवेदन है कि आप इस मामले को ध्यान से देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ एक स्वच्छता तरीके से संभाला जाए और किसी भी तरह के सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की उम्मीद करते हैं।”

आपको बता दें, सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद अब बिहार पुलिस की टीम भी इस केस की पड़ताल कर रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close