Tech News

सैमसंग Galaxy Tab S7+ का भारत में धमाल, बिक गई सारी यूनिट्स


नई दिल्ली।
दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग के मोस्ट प्रीमियम और पावरफुल टेबलेट को भारत में खूब पसंद किया जा रहा है। कंपनी ने बताया कि इसके Galaxy Tab S7+ की भारत में सभी यूनिट्स बिक गई हैं। बता दें कि सैमसंग ने गैलेक्सी टैब S7 और S7 प्लस को ग्लोबल मार्केट में 5 अगस्त को लॉन्च किया था और इसके बाद 26 अगस्त से भारत में इसकी प्री बुकिंग शुरू हुई थी। इनके जरिए सैमसंग ने भारत में पहली बार लार्ज स्क्रीन टैब सेग्मेंट (11-इंच से ज्यादा) में एंट्री की है।

सैमसंग ने बताया कि दोनों ही मॉडल्स को भारत में शानदार प्रतिक्रिया मिली है और इन्हें रेकॉर्ड प्री-रजिस्ट्रेशन मिले हैं। कंपनी के मुताबिक, गैलेक्सी टैब S7 प्लस तो ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। इसका स्टॉक जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।

सैमसंग ला रहा दुनिया का पहला ‘ट्रांसपेरेंट’ डिस्प्ले वाला फोन

क्या है Galaxy Tab S7 और S7+ की खासियत
ये दोनों ही टैब नेक्स्ट-जेनरेशन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर और पहले से बेहतर S Pen के साथ आते हैं। गैलेक्सी टैब S7 में 11 इंच का डिस्प्ले और गैलेक्सी टैब S7+ में 12.4 इंच का सुपर Amoled डिस्प्ले मिलता है। क्वाड स्पीकर्स साउंड के जरिए आपको शानदार सिनेमैटिक एक्सपीरियंस मिलता है। टैब S7 में 8,000mAh और टैब S7+ में 10,090mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। दोनों मॉडल्स 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं।

Xiaomi के ट्रांसपैरंट टीवी में 27 इंच का सैमसंग OLED पैनल, जल्द हो सकता है लॉन्च

फटॉग्रफी के लिए इनमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। ये तीन कलर ऑप्शन- मिस्टिक ब्लैक, मिस्टिग ब्रॉन्ज और मिस्टिक सिल्वर में आते हैं। गैलेक्सी टैब S7 के वाई-फाई वेरिंट की कीमत 55999 रुपये और LTE वेरियंट की कीमत 63999 रुपये हैं। वहीं, गैलेक्सी टैब S7+ सिर्फ LTE वेरियंट में ही आता है, जिसकी कीमत 79999 रुपये है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close