Tech News

Huawei लाया 'सस्ती' स्मार्टवॉच, मिलेंगे 100 से ज्यादा वर्क आउट मोड

NBT

नई दिल्ली

हुवावे ने चीन में एक ऑनलाइन इवेंट में हुवावे वॉच GT2e लॉन्च कर दी। यह वॉच हुवावे वॉच GT का सस्ता वर्जन है। इसकी कीमत €200 यानी लगभग 16,512 रुपये है। नई हुवावे वॉच 46mm पर आधारित है। इस वॉच में पहल् की ही तरह 1.39 इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस है। इस वॉच में पहले की तुलना में ज्यादा थिक बेजल्स दिए गए हैं। अब इस वॉच का मेजरमेंट 53.0 x 46.8mm है जो पहले 45.9 x 45.9mm था। मिलेगी 4GB स्टोरेज

इस वॉच में Kirin A1 चिपसेट दिया गया है। यह वॉच 30 घंटे का बैकअप ऑफर करती है। ब्लूटूथ, म्यूजिक के इस्तेमाल के साथ यह वॉच 24 घंटे का बैकअप देती है। इस वॉच में 4GB तक स्टोरेज दिया गया है। यानी आप इस वॉच में 500 गाने स्टोर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:दुनिया की सबसे तेज वायरलेस चार्जिंग के साथ Huawei P40 सीरीज लॉन्च

100 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स

हुवावे की यह वॉच 100 से ज्यादा वर्क आउट मोड के साथ आती है। इसमें स्केटबोर्डिंग से लेकर रॉक क्लाइंबिंग मॉनिटरिंग फीचर तक मौजूद हैं। इस वॉच में कंपनी ने पहली बार ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग फीचर भी दिया है।

हुवावे वॉच GT2 पर आधारित

यह वॉच हुवावे की पिछली वॉच हुवावे वॉच GT पर आधारित है। Huawei Watch GT 2 में मिलने वाला किरिन A1 चिपसेट दुनिया का पहला ऐसा प्रोसेसर है जो खासतौर पर वियरेबल्स के लिए बनाया गया है। दुनिया भर में इन दिनों वियरेबल्स का ट्रेंड काफी बढ़ रहा है। इस प्रोसेसर का इस्तेमाल कई वियरेबल्स में किया जाएगा। किरिन A1 प्रोसेसर का इस्तेमाल इयरफोन, स्मार्टवॉच और स्मार्ट ग्लास में भी किया जा सकेगा। यह अपनी तरह का दुनिया का पहला प्रोसेसर है। इस प्रोसेसर में ड्यूल चैनल ब्लूटूथ कनेक्शन दिया गया है जिससे ब्लूटूथ लो एनर्जी (BLE) और ब्लूटथ 5.1 का इस्तेमाल ड्यूल मोड में करता है।

समरी
फीचर्स Waterproof, Fitness Tracking
बैटरी 445 mAh battery capacity
डिजाइन Circular, Curved Dial Design
डिस्प्ले 1.2 Inch (3.05 cm) AMOLED Display

अगली स्टोरी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close