Tech News

Infinix Hot 9 सीरीज़ भारत में 29 मई को होगी लॉन्च, प्रो वेरिएंट भी दे सकता है दस्तक


Infinix Hot 9 सीरीज़ भारत में 29 मई को लॉन्च होगी। इस जानकारी का खुलासा ई-रिटेलर Flipkart ने किया है। आगामी लाइनअप के भारत लॉन्च को इनफिनिक्स ने सोशल मीडिया पर 20 मई को टीज़ किया था और स्मार्टफोन ब्रांड ने यह भी जानकारी दी थी कि फ्लिपकार्ट इस लाइनअप के बारे मे आज अधिक जानकारी साझा करेगा। अब फ्लिपकार्ट ने घोषणा कर दी है कि हम Infinix Hot 9 को भारतीय मार्केट में 29 मई को देखने जा रहे हैं। ई-रिटेलर ने आगामी फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन या फीचर से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन ऐसा लगता है कि हमें इस टीज़र में Infinix Hot 9 Pro फोन की झलक मिली है।
 

Infinix Hot 9 series India launch date

फ्लिपकार्ट होमपेज पर पोस्ट किए गए बैनर के अनुसार, इनफिनिक्स हॉट 9 सीरीज़ को 29 मई दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। लाइनअप में दो मॉडल हो सकते हैं – Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro। इनफिनिक्स हॉट 9 वही मॉडल हो सकता है, जिसे इस साल मार्च में इंडोनेशिया में पेश किया गया था, जबकि Infinix Hot 9 Pro इस फोन का अपग्रेड होगा।
 

Infinix Hot 9 Pro

Flipkart ने अपनी वेबसाइट पर लाइनअप के टीज़र पेज पर इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की तस्वीर साझा की है। टीज़र इमेज में फोन के पीछे एक क्वाड कैमरा सेटअप और एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाया गया है। इसके अलावा, होल-पंच कटआउट को स्क्रीन के ऊपरी बायें कोने में दिया गया है। फोन के बैक के निचले हिस्से पर डीटीएस ऑडियो ब्रांडिंग भी दिखाई देती है। हालांकि फ्लिपकार्ट ने फोन के नाम की जानकारी नहीं दी है, कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल लिखा हुआ है, जो इसका प्राइमरी सेंसर होगा। इंडोनेशिया में लॉन्च किए गए Infinix Hot 9 को देखा जाए तो उसमें पीछे की तरफ 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर दिया गया है। इससे साफ पता चलता है कि फ्लिपकार्ट पर दिखाया गया फोन Infinix Hot 9 Pro होगा। 

Infinix Hot 9 Pro specifications

याद दिला दें कि इनफिनिक्स हॉट 9 में 6.6-इंच का आईIPS HD + एलसीडी डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio A25 SoC, 4GB रैम और 5,000mAh की बैटरी है। कैमरों के संदर्भ में, फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close