Sports News

IPL और ट्रेनिंग कैंप को लेकर BCCI कर रहा है हर विकल्प पर विचार


Edited By Bharat Malhotra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) करवाने के सभी संभावित विकल्पों को तलाश रहा है। एक सूत्र ने बताया कि बोर्ड खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप आयोजित करवाने के लिए इसी हिसाब से कोई फैसला लेगा।

आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के एक सूत्र ने बताया, ‘अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। हम परिस्थिति पर बहुत करीबी नजर रखे हुए हैं। हम आईपीएल के आयोजन को लेकर भी सभी पहलुओं पर विचार कर रहे हैं। हम सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। कुछ देशों ने आईपीएल का आयोजन करवाने में दिलचस्पी दिखाई है। इसमें यूएई भी शामिल है। लेकिन फिलहाल हम इंतजार कर रहे हैं और हालात पर नजर बनाए हुए हैं। इस बारे में हम सरकार से भी बात करेंगे। हम देश और क्रिकेट के हित में जो भी बेस्ट होगा वह करेंगे।’

जब खिलाड़ियों की ट्रेनिंग कैंप के बारे में पूछा गया तो सूत्र ने कहा, ‘इस पर भी कोई फैसला नहीं लिया गया है और इस पर कोई फैसला इतनी आसानी से लिया भी नहीं जा सकता। जो भी चल रहा है वह सिर्फ मीडिया का आकलन है। हम फिलहाल यह देख रहे हैं कि आईपीएल का आयोजन कहां करवाया जाए और उसी हिसाब से खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप का भी आयोजन करवाया जाएगा।’

कोरोना वायरस महामारी के चलते दुनियाभर में खेल गतिविधियां बुरी तरह प्रभावित हुई हैं। आईपीएल 2020 को लेकर भी अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। इसकी शुरुआत 29 मार्च को होनी थी।

हालांकि धीरे-धीरे खेल शुरू हो गए हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की भी शुरुआत हो चुकी है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। सीरीज का दूसरा मैच 16 जुलाई से मैनचेस्टर में खेला जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close