Tech News

Jio Fiber के चुनिंदा यूज़र्स को दो दिन के लिए मिल रहा है अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल


चुनिंदा Jio Fiber यूज़र्स को कंपनी की ओर से दो दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है। प्रतीत होता है कि यह सुविधा उन जियो फाइबर यूज़र्स को दी गई है जो कुछ दिनों पहले जियो फाइबर कनेक्शन ठप होने से परेशान हुए थे। गैजेट्स 360 के एक सदस्य को बीती रात उनके जियो फाइबर कनेक्शन के साथ यह अतिरिक्त डेटा दिया गया। Reliance Jio ने इसे Unlimited 2days का नाम दिया है। यह आपके मौज़ूदा प्लान के ऊपर लाइव हो जाता है। यानी अगले दो दिन तक आप अनलिमिटेड डेटा पाएंगे और वॉयस कॉल पर भी कोई पाबंदी नहीं होगी। इस दौरान मौज़ूदा प्लान के डेटा खपत पर रोक लग जाती है।

Gadgets 360 यह पुष्टि कर सकता है कि यह अतिरिक्त मुफ्त डेटा और वॉयस कॉल उन यूज़र्स को दिया जा रहा है जो बीते हफ्ते जियो फाइबर कनेक्शन ठप होने से प्रभावित हुए थे। लेकिन कंपनी यूज़र्स को किस आधार पर चुन रही है। यह साफ नहीं है। गौर करने वाली बात है कि दिल्ली-एनसीआर सर्कल में सिल्वर प्लान सब्सक्राइबर्स को यह सुविधा मिली है, इसी सर्कल में कुछ और यूज़र्स के लिए यह फायदा नहीं रोलआउट किया गया है। इस सिल्वर प्लान जियो फाइबर यूज़र्स को कंपनी की ओर से नए Unlimited 2days प्लान की जानकारी देते हुए एसएमएस किए गए हैं। बाद में एक और एसएमएस करके बताया गया है कि ऐसा जियो फाइबर कनेक्शन ठप पड़ जाने के कारण हुई असुविधा के कारण किया गया है। यूज़र्स को इस दौरान अनलिमिटेड वॉयस, अनलिमिटेड डेटा और प्रीमियम ओटीटी ऐप्स का एक्सेस दिया जा रहा है। दो दिनों की वैधता वाला यह प्लान MyPlans सेक्शन में उपलब्ध है जिसे सब्सक्राइबर्स मायजियो ऐप में भी जाकर जांच सकते हैं।

नया Jio Fiber Unlimited 2 Days प्लान एक्टिव होने पर मौज़ूदा प्लान होल्ड पर चला जाता है। इस दौरान आपके द्वारा इस्तेमाल किए गए डेटा को आपके मौज़ूदा प्लान से नहीं लिया जाता।

जियो कुछ ऐसा ही अपने प्रीपेड प्लान के साथ करती है। वह अकसर ही अपने सब्सक्राइबर्स को 2 जीबी अतिरिक्त डेटा देती है। आमतौर पर यह सुविधा 4 दिनों के लिए मौज़ूद होती है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close