Education News

Jobs in Bank: बैंक में 1800 से ज्यादा पदों पर बंपर भर्ती, जानिए आवेदन करने का तरीका सहित पूरी डिटेल


Jobs

oi-Shilpa Thakur

|

नई दिल्ली। अगर आप बैंकिंग के क्षेत्र में नौकरी ढूंढ़ रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। जम्मू एंड कश्मीर बैंक लिमिटेड (Jammu Kashmir Bank) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से बैंकिंग असोसिएट और प्रोबेश्नरी अफसर (पीओ) के पदों को भरा जाएगा। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 20 जून, 2020 से शुरू हो जाएगी। वहीं दोनों पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयुसीमा को अलग-अलग रखा गया है।

job, jobs, sarkari naukri, bank jobs 2020, jobs in bank, jammu kashmir bank, jobs in banking sector, jobs in bank in delhi, jobs in bank, banking associate job, probationary officer job, नौकरी, सरकारी नौकरी, नौकरियां, जम्मू कश्मीर बैंक, बैंक में नौकरी, बैंकिंग असोसिएट, प्रोबेश्नरी अफसर, बैंकिंग क्षेत्र में नौकरी, सरकारी नौकरी बैंक, बैंक नौकरी 2020, बैंकिंग नौकरी, बैंक नौकरी 2020, बैंक नौकरी की जानकारी, सरकारी नौकरी बैंक 2020

पदों का विवरण-

  • कुल पद- 1850
  • बैंकिंग असोसिएट-1500
  • प्रोबेश्नरी अफसर- 350

आयुसीमा क्या है-

  • बैंकिंग असोसिएट- इन पदों पर आवेदन के लिए न्यूनतन आयु 20 वर्ष और अधिकतम 32 वर्ष है।
  • प्रोबेश्नरी अफसर- इन पदों पर आवेदन के लिए न्यूनतन आयु 20 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष है।

शैक्षिक योग्यता क्या है-

जम्मू एंड कश्मीर बैंक लिमिटेड में बैंकिंग असोसिएट और प्रोबेश्नरी अफसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ग्रेजुएट होने चाहिए। वह किसी भी विषय में ग्रेजुएट होने चाहिए। वहीं आवेदन करते समय उम्मीदवारों की ग्रेजुएशन का फाइनल रिजल्ट भी घोषित होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें-

इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन और रजिस्ट्रेशन का लिंक 20 जून, 2020 को एक्टिव कर दिया जाएगा। लिंक के एक्टिव होने के बाद जम्मू एंड कश्मीर बैंक लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन के लिए वेबसाइट के करियर ऑप्शन पर जाना होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से जरूर पढ़ें, जिसका डायरेक्ट लिंक इस खबर में नीचे भी दिया गया है। इसके अलावा अगर आप इन पदों से संबंधित अन्य कोई जानकारी चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। इसका लिंक भी नीचे दिया गया है।

UP 69000 Assistant Teacher: सहायक शिक्षक भर्ती की मेरिट लिस्ट 2019-2020 जारी, 3 जून से काउंसलिंग शुरू

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close