Education News

KTU Exams 2020: एपीजे अब्दुल कलाम टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में सभी परीक्षा स्थगित


Jobs

oi-Shilpa Thakur

|

तिरुवनंतपुरम। एपीजे अब्दुल कलाम टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (KTU) ने सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। ये परीक्षाएं 1 जुलाई से आयोजित होने वाली थीं। ये फैसला कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण उत्पन्न स्थिति को देखते हुए लिया गया है। वहीं छात्रों और उनके अभिभावकों ने भी परीक्षाओं को स्थगित करने का अनुरोध किया था। परीक्षा स्थगित करने का फैसला केटीयू की सिंडिकेट स्टैंडिंग कमेटी ने लिया है।

KTU Exams 2020, KTU Exams, KTU Exams postponed, coronavirus, covid-19, exams cancelled, exams in coronavirus situation, engineering exams, exams, केटीयू परीक्षा स्थगित, कोरोना वायरस, कोविड-19, परीक्षा, एपीजे अब्दुल कलाम टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी, एपीजे अब्दुल कलाम टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी परीक्षा

यूनिवर्सिटी के बीटेक कोर्स की परीक्षाएं 1 जुलाई, 2020 से शुरू होने वाली थीं। अब परीक्षा की नई तारीख (revised dates) जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएंगी। इन परीक्षाओं में जो छात्र बैठने वाले थे, वो इसे लेकर आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना देख सकते हैं। इस संबंध में जो अधिसूचना जारी हुई है, उसमें लिखा है कि बीटेक रेगुलर 8 सेमेस्टर परीक्षा को स्थगित किया गया है। इसमें सप्लीमेंट्री परीक्षा भी शामिल हैं। इसके साथ ही पार्ट टाइम के छात्रों की परीक्षाएं भी स्थगित की गई हैं।

इससे पहले यूनिवर्सिटी ने 6 जून, 2020 को परीक्षा के लिए डेटशीट जारी की थी। जिसके मुताबिक बीटेक 8 सेमेस्टर रेगुलर और सप्लीमेंट्री परीक्षा 1, 3 और 7 जुलाई, 2020 को आयोजित होने वाली थीं। यूनिवर्सिटी ने इसके साथ ही छात्रों और कॉलेजों के लिए जून/जुलाई, 2020 की परीक्षा को लेकर दिशा-निर्देशों की एक सूची भी जारी की थी।

इन दिशा-निर्देशों में कहा गया था कि कंटेनमेंट जोन, फ्लू के लक्षण वाले या क्वारंटाइन में रहने वाले छात्रों को परीक्षा में आने से पहले सेल्फ-डिक्लरेशन फॉर्म भरना होगा। हालांकि अब जो भी परीक्षा की अगली तारीख होगी, उसके बारे में छात्रों को जल्द ही सूचित कर दिया जाएगा। तब तक छात्रों को सलाह दी जाती है कि वह अपडेट्स के लिए यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट को देखते रहें।

Bihar SHSB CHO Recruitment 2020: कम्युनिटी हेल्थ अफसर बनने का मौका, जानिए आवेदन करने का तरीका

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close