Tech News

Oppo Reno 4 SE स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लॉन्च, चार्जिंग सपोर्ट की भी मिली जानकारी


Oppo ने पुष्टि कर दी है कि Oppo Reno 4 SE स्मार्टफोन 21 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह आगामी स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया जाएगा और रीटेलर्स ने अभी से ही स्मार्टफोन के लिए रिजर्वेशन करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने इसके अलावा, फोन के प्रमुख फीचर का भी खुलासा किया जिसको लेकर पिछले कुछ समय से अटकले लगाई जा रही थी। प्रमुख फीचर्स की बात करें, तो ओप्पो रेनो 4 एसई स्मार्टफोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और ओलेड पैनल दिया जाएगा।

Oppo ने Reno 4 SE स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का खुलासा वेबसाइट के जरिए किया। वेबसाइट पर कंपनी ने टीज़र तस्वीरें साझा की है, जिसके अनुसार इस फोन में सेल्फी कैमरा के लिए सिंगल होल-पंच कटआउट दिया जाएगा, जो कि स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर स्थित होगा। इसके अलावा वॉल्यूम रॉकर को स्क्रीन के बायीं ओर जगह दी गई है, जबकि पावर बटन दायीं ओर स्थित है। इसके अलावा, टीज़र में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी-सी पोर्ट और स्पीकर की झलक देखने को मिली है। साथ ही ओप्पो रेनो 4 एसई फोन में 4,300 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 एसई फोन का एक प्रमोशनल पोस्टर ब्लॉगर द्वारा चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर साझा किया गया था। जिसमें देखने को मिला था कि इस फोन को चीनी गायक व अभिनेता Wang Junkai एन्डॉर्स्ड किया जाएगा। पोस्टर में लिखा गया है, “Super Flash Charge, Super Flash Light”। वहीं दिखा कि यह फोन डार्क ब्लू और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।  
 

Oppo Reno 4 SE price (expected)

लीक के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 एसई स्मार्टफोन के 8 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत चीन में CNY 2,599 (लगभग 27,900 रुपये) होगी।
 

Oppo Reno 4 SE specifications (expected)

रीटेल लिस्टिंग के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 एसई स्मार्टफोन दो स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होगा एक 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज। यह फोन सुपर फ्लैश ब्लैक, सुपर फ्लैश व्हाइट और सुपर फ्लैश ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

पुरानी लीक के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 एसई स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा। इसके अलावा, इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर सेल्फी के लिए दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 6.43 इंच फुल एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले 180 हर्ट्ज़ टच रिस्पॉन्स के साथ फीचर होगा।

टिप्सटर के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 एसई फोन मीडियाटेक डायमेसिटी 720 प्रोसेसर से लैस होगा।
 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close