Tech News

PUBG Mobile 0.19.0 अपडेट 7 जुलाई को होगा जारी, मिलेगा नया 'Livik' मैप


PUBG Mobile 0.19.0 अपडेट 7 जुलाई को जारी किया जाएगा, कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी घोषणा की है। यह अपडेट पबजी फैन्स के लिए नया Livik मैप लेकर आएगा, जो पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बना हुआ है और फिलहाल खेलने के लिए गेम के बीटा संस्करण में उपलब्ध है। ट्विटर पर कए पोस्ट में आगामी 0.19.0 अपडेट में क्या-क्या शामिल होगा, इसकी जानाकरी नहीं दी गई है। हालांकि, पिछले टीज़र की बदौलत हम लिविक मैप के बारे में कुछ जानकारी तो रखते ही हैं। Livik आजतक का पहला PUBG Mobile एक्सक्लूसिव मैप होगा, क्योंकि इससे पहले हर मैप को पहले गेम के पीसी या कॉन्सोल वर्ज़न में जारी किया गया है और बाद में मोबाइल वर्ज़न के लिए पेश किया गया। यह अभी भी अस्पष्ट है कि Erangel 2.0 मैप इस आगामी 0.19.0 अपडेट का हिस्सा होगा या नहीं।
 
PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक ट्वीट किया, जिसमें कहा गया है कि गेम में 0.19.0 अपडेट 7 जुलाई को आएगा। इसमें कहा गया है कि Livik नाम का नया मैप इस अपडेट के साथ गेम के रेगुलर वर्ज़न में पेश किया जाएगा। इस ट्वीट में केवल इतनी ही जानकारी दी गई है, लेकिन अब हम जुलाई महीने के काफी करीब है, तो ऐसे में आने वाले दिनों में और अधिक टीज़र्स सामने आने की उम्मीद की जा सकती है। Livik वर्तमान में PUBG Mobile Beta वर्ज़न में ‘सीक्रेटमैप’ के रूप में टेस्टिंग के लिए उपलब्ध है। यह पबजी मोबाइल का पहला ऐसा मैप होगा, जिसने पहले पीसी और कॉन्सोल वर्ज़न पर अपना रास्ता नहीं बनाया है।

यूं तो इस ट्वीट में आगामी मैप की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन पिछले टीज़र से हम जानते हैं कि यह मैप हमारे लिए क्या कुछ नया लाएगा। डेवलपर्स इस बात की पुष्टि करते हैं कि नए मैप में गेम के रोमांच को बनाए रखने और प्रत्येक मैच को छोटा बनाने में मदद के लिए इसमें दो नए हथियारों को जोड़ा जाएगा। मैप में ‘टीम डेथ मैच एरिना मोड’ में शामिल P90 सबमशीन गन और MK12 बर्स्ट स्नाइपर राइफल को जोड़ा जाएगा। डेवलपर्स दावा करते हैं कि ये दोनों गन छोटे मैच में रोमांच और शूटिंग के अनुभव को बढ़ाएंगी।

इसके अलावा, इस मैप में अन्य अधिकांश हथियार एक एक्सटेंडेड बैरल सपोर्ट से लैस होंगे। “यह बैरल उन हथियारों को लंबी दूरी पर वार करने के लिए सक्षम बाएगा, जो मिड-रेंज पर लड़ाई करने के लिए तैयार की गई हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close