Entertainment News

Salman Khan ने मुंबई पुलिस को बांटे 1 लाख सेनेटाइजर्स, महाराष्ट्र सीएम ने कहा- शुक्रिया


मुंबई। अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) ने अपने पर्सनल केयर ब्रांड के सेनेटाइजर मुंबई पुलिस को बांटे हैं। महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर ऑफिस की ओर से किए गए एक ट्वीट में पुलिस विभाग के फ्रंटलाइन वर्कर्स को सलमान की ओर से एक लाख सेनेटाइजर्स देने के लिए धन्यवाद दिया गया।

वहीं, युवा सेना की कोर कमेटी के मेंबर राहुल एन कंवल ने ट्वीट कर सलमान को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, पुलिस विभाग में फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए खड़े होने के लिए सलमान का शुक्रिया। ‘फ्रेश’ सेनेटाइजर्स पुलिस विभाग के फ्रंटलाइन वॉरियर्स को बांटे गए।

salman khan

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान इंडस्ट्री के 25 हजार वर्कर्स के लिए ‘बिंगहेंगरी’ अभियान के तहत भोजन उपलब्ध करवा चुके हैं। उन्होंने वर्कर्स के खाते में सीधे सहायता राशि पहुंचाकर भी मदद की है।

सलमान ने सीधे पीएम केयर्स फंड या किसी अन्य संस्था को पैसे नहीं दिए। बल्कि सलमान ने खुद आगे आकर लोगों की सीधी मदद की। सबसे पहले एक्टर ने इंडस्ट्री के डेलीवेजेज वर्कर्स के खाते में 6000 रुपए स्थांतरित किए। ये राशि उनकी दैनिक आवश्यकताओं के लिए दी गई। इसके बाद सलमान ने ‘बिइंगहेंगरी’ अभियान चलाया जिसमें ट्रकों में खाना लादकर जरूरतमंदों तक पहुंचाया गया। सलमान के फॉर्महाउस से भी कई गाड़ियों में राहत सामग्री जरूरतमंदों तक पहुंचाई गई।



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close