Tech News

Samsung Galaxy A01 Core की तस्वीरें लीक, डिज़ाइन की मिली झलक


Samsung Galaxy A01 Core की नई लीक हुई लाइव तस्वीरें इसके डिज़ाइन और कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी देती हैं। इनसे पता चलता है कि फोन के ऊपर और नीचे मोटी बेज़ल होंगी। माना जा रहा है कि तस्वीरें एक अधूरे गैलेक्सी ए01 कोर की थी, जिसके रेंडर पहले भी हो चुके हैं। पिछले लीक में इसे टेक्सचर्ड फिनिश और सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा गया था। उम्मीद है कि दक्षिण कोरियाई दिग्गज की यह आगामी पेशकश एंड्रॉयड गो पर चलेगी और मीडियाटेक HT6739WW चिपसेट पर काम करेगी।

91Mobiles के खुलासे में दिखाई गई इन लाइव तस्वीरों में एक अधूरा फोन दिखाई देता है, माना जा रहा है कि यह Galaxy A01 Core है। डिवाइस के ऊपरी और निचले हिस्से पर मोटी बेज़ेल्स देखी जा सकती है, इसलिए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इस सैमसंग फोन में 18: 9 आस्पेक्ट रेशियो दिया जाए। तस्वीरों में फोन की दायीं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर देखा जा सकते हैं। नीचे की ओर चार्जिंग पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक देखने को मिलता है। इसके अलावा स्पीकर ग्रिल भी नीचे ही सेट की गई है।

पिछले महीने, Samsung Galaxy A01 Core के रेंडर लीक से पता चला था कि डिवाइस बेहतर पकड़ के लिए एक खास पैटर्न वाले रियर पैनल के साथ आएगा। इसमें फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा और फ्रंट में ईयरपीस के साथ सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।
 

Samsung Galaxy A01 Core specifications (expected)

सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर के एंड्रॉयड गो पर चलने की उम्मीद है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि डिवाइस मीडियाटेक HT6739WW चिपसेट पर चलेगा। इसमें 1 जीबी रैम शामिल हो सकती है। पिछले लीक में इसमें 320 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी के साथ एचडी+ (720×1,480 पिक्सल) डिस्प्ले शामिल होने का सुझाव भी दिया गया है। अब तक किसी भी लीक में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया है। फोन ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करेगा।

सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर इस फोन को लेकर किसी प्रकार का खुलासा नहीं किया है और न ही इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी साझा की है। ऐसे में इन सब जानकारियों को लीक मात्र समझना बेहतर होगा।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close