Tech News

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition भारत में लॉन्च, कल से होगी प्री-बुकिंग


NBT

नई दिल्ली

Samsung ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप गैलेक्सी स्मार्टफोन का BTS Edition भारत में लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy S20+ BTS Edition के साथ ही दक्षिण कोरियाई कंपनी ने देश में Galaxy Buds+ इयरफोन भी लॉन्च कर दिए हैं। बीटीएस एडिशन के साथ ही सैमसंग ने गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा का लिमिटेड एडिशन वेरियंट भी क्लाउड वाइट कलर में पेश किया है।
Samsung Galaxy S20+ BTS editions, Galaxy S20 Ultra Cloud White: कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition और गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा क्लाउड वाइट वेरियंट भारत में 1 जुलाई से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होंगे। गैलेक्सी बड्स+ बीटीएस एडिशन भी बुधवार से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। प्री-बुकिंग 9 जुलाई तक चलेगी।

TikTok हुआ पूरी तरह ‘बेकार’, फोन में भी अब नहीं कर रहा सपॉर्ट

गैलेक्सी एस20+ बीटीएस एडिशन की कीमत 87,999 रुपये जबकि गैलेक्सी बड्स+ बीटीएस एडिशन की कीमत 14,990 रुपये है। गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा क्लाउड वाइट वेरियंट को 97,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स और सैमसंगडॉटकॉम पर मिलेगा। वहीं गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा क्लाउड वाइट वेरियंट देशभर में सैमसंग के स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। इन दोनों ही हैंडसेट्स को देश में लिमिटेड संख्या में उपलब्ध कराया गया है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, फोन्स की बिक्री 10 जुलाई से शुरू होगी।

WhatsApp चलाना अब और मजेदार, आ गए ऐनिमेटेड स्टिकर्स

बता दें कि बीटीएस एडिशन वाली सैमसंग डिवाइसेज में बीटीएस थीम पहले से इंस्टॉल आती है। इसके अलावा फोन के साथ बीटीएस स्टिकर्स, फोटो कार्ड भी मिलते हैं। फोन में बाकी सभी स्पेसिफिकेशन्स गैलेक्सी एस20+ वाले ही हैं।

अगली स्टोरी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close