Entertainment News

Sonu Sood की Priyanka Chopra ने की तारीफ, आंध्र प्रदेश के किसान का नया ट्रैक्टर देख कहा आप पर गर्व है


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा (Sonu Sood helped migrants) बनकर आए हैं। अब तक सोनू हजारों लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने प्रवासी रोजगार नाम से एक ऐप (Sonu Sood launched Pravasi Rajgar aap) भी शुरू कर दिया है जिससे वो लाखों लोगों को नौकरी देने जा रहे हैं। सोनू की इस दरियादिली की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम हैं। आम जनता-सेलेब्स से लेकर नेता तक उनके काम के कायल (Sonu Sood praised for his work) हो चुके हैं। अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी सोनू की तारीफ की है। प्रियंका हर हफ्ते जो चीजें उन्हें इंस्पायर्ड करती हैं उसकी लिस्ट (Priyanka Chopra inspired list) बनाती हैं। जिसमें से इस बार सोनू सूद भी उनकी तारीफ में शामिल हैं। प्रियंका ने सोनू की एक किसान की मदद करने पर प्रशंसा (Priyanka Chopra praised Sonu Sood) की है।

 

रिसेन्टली सोनू सूद ने एक जरूरतमंद किसान और उसके परिवार को ट्रैक्टर भेजा (Sonu Sood sent tractor to needy Farmer) था। जिसको लेकर प्रियंका ने सोनू की सराहना की है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर ट्वीट (Priyanka Chopra tweet) करते हुए लिखा- भारत में कोरोना लॉकडाउन से पीड़ित कई लोगों की मदद करने के बाद एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के एक किसान को ट्रैक्टर भेजा, जिनके पास खेती करने के लिए अपनी बैल खरीदने के पैसे नहीं थे। सोनू आप जितना बढ़िया काम कर रहे हैं उसके लिए आप पर गर्व है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में किसान के पूरे परिवार के साथ नए ट्रैक्टर की फोटो भी लगाई है।

प्रियंका की तारीफ के बाद हमेशा झट से सबका रिप्लाई करने वाले सोनू सूद ने भी प्रियंका का धन्यवाद (Sonu Sood thanks to Priyanka Chopra) किया। उन्होंने लिखा- बहुत शुक्रिया प्रियंका आपका उत्साहवर्धक शब्दों के लिए, ये बहुत मायने रखते हैं।

गौरतलब हो कि सोनू सूद के सामने एक क्लिप (Sonu Sood got video of needy farmer)आई थी जिसमें चित्तूर जिले में एक किसान अपनी दो बेटियों के साथ जमीन की जुताई करते हुए देखा गया था। वीडियो देखने के बाद सोनू ने किसान को दो बैल देने का वादा किया था लेकिन बाद में उन्होंने ट्रैक्टर दे दिया। सोनू ने लिखा था- तो आपको भेज रहे हैं। आज शाम ट्रैक्टर आपकी जमीन पर दिखाई देगा। भगवान आप पर दुआ बनाएं रखे।



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close