Entertainment News

Sushant Singh Rajput की आवाज से गूंज उठा ‘महादेव शंभू’ गीत, भक्ति में लीन नजर आए एक्टर


नई दिल्ली। बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) ने अपनी जिस तरह से पहचान बनाई वो उनके निधन के दो हफ्ते बाद भी लोगों के ज़हन में ताजा है, सुशांत सिंह राजपूत 34 वर्ष की काम उम्र में जिस तरह से दुनिया को अलविदा कहा है, उनके जाने के बाद से लोग सदमे है और उनके पुराने (sushant singh rajput Viral video)वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट पर उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। सुशांत सिंह की असामयिक मौत के सदमें को लोग चाह कर भी नहीं भुला पा रहे हैं। उनकी मौत को लेकर अब लोग न्याय की मांग करने लगे है। हाल ही में सुशांत (Sushant Singh Rajput Video) का एक पुराना वीडियो जम कर वायरल हो रहा है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ यानी भगवान भोलेनाथ की आराधना पर आधारित वीडियो है, और वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput songs video Viral)शिव भक्ति करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में वे अपनी खुद की फिल्म का मशहूर गाना ‘महादेव शंभू’ को पूरी लगन से गाते हुए नज़र आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वायरल वीडियो वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है, और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है “वह पक्के शिव भक्त थे, केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा था, ‘मैं अलग-अलग तरीकों से शिव से लगाव रखता हूं।’

सुशांत सिंह राजपूत के पुराने वीडियो के वायरल होने पर लोग कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2009 में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से करियर की शुरुआत की जो 2011 तक उसमें काम किया। सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में किये गए शानदार अभिनय से उन्हें 2013 में ‘काय पो छे’ फिल्म में काम करने का मौका मिला जो उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ। सुशान्त की आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था।



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close