Entertainment News

Sushant Singh Rajput ने एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande को लेकर कही थी ये बात,आखिरी बार किया था जिक्र


नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(RIPSushant) की अचानक हुई मौत से एक बार फिर बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है। पुलिस को उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला है। हालांकि अभी तक उनकी आत्महत्या के पीछे छिपे कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन पुलिस इनसे जुड़ी हर कड़ी की गहराई से पूछताछ कर रही है। इन्ही के बीच सुशांत (Sushant ex-girlfriend Ankita Lokhande)की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी लोगों की नजरों में एक बार फिर आ गई हैं। उनकी मौत की खबर पर एक्ट्रेस हैरान रह गईं थी । बता दे कि सुशांत सिंह (Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput Relationship)के साथ अंकिता लोखंडे का रिलेशन काफी लंबे समय तक रहा है। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तब भी सुशांत, अंकिता के बचाव में आगे आए थे और उन्हें गलत साबित नहीं होने दिया था

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब अंकिता लोखंडे(Ankita reaction on Sushant death) से फोन के द्वारा उनके विषय में पूछा गया को उन्होंने कहा- ‘क्या’ और फोन काट दिया। अचानक आई खबर से सुनकर अंकिता को भी गहरा झटका लगा है।

दोनों का ‘पवित्र रिश्ता’ इसी शो के सेट के दौरान जुड़ा था। इसके बाद इस जोड़ी को ‘झलक दिखला जा’ में भी साथ देखा गया। दोनों के शादी की खबर भी सामने आई, लेकिन अचानक से हुए ब्रेकअप ने उन दोनों के फैंस को निराश कर दिया।

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद जब लोगों ने कई तरह से सवाल खड़े किए तब सुशांत ने अंकिता का जिक्र करते हुए कहा था, “ना तो अंकिता अल्कोहलिक है और ना ही मैं वुमेनाइजर हूं”। उन्होंने कहा था, “लोग बस एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं। और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।”

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। शो के दौरान से ही दोनों एक दूसर को डेट करने लगे थे। मगर उसके बाद दोनों अलग हो गए थे। सुशांत और अंकिता की जोड़ी टीवी की सबसे शानदार जोड़ियों में से एक है



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close