Business News

Xiaomi 29 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगा Mi Smart Band 5, जानिए कीमत और फीचर्स



Photo:FILE

xiaomi mi band 5


चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi 29 सितंबर को भारत में अपने लेटेस्ट Mi Smart Band 5 को लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है कि इस बैंड की सेल अमेजन के अलावा शाओमी की वेबसाइट और मी होम स्टोर्स में भी होगी। बता दें कि Mi Smart Band 5 को इसी साल जून में चीनी मार्केट में पेश किया जा चुका है। Mi Smart Band 5 में 1.1 इंच का कलर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। 


 

Mi Smart Band 5 को Xiaomi के स्मार्टर लिविंग वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। इस दौरान कई और इंटरनेट ऑफ थिंग्स डिवाइसेज़ से पर्दा उठ सकता है। भारत में मी स्मार्ट बैंड 5 की कीमत क्या होगी? इसका खुलासा तो लॉन्च इवेंट में होगा। लेकिन चीनी मार्केट में मी बैंड 5 के स्टेंडर्ड वर्ज़न CNY 189 (करीब 2,000 रुपये) और एनएफसी वेरिएंट को CNY 229 (करीब 2,500 रुपये) में बेचा जाता है। स्मार्ट बैंड ब्लैक, ब्लू, पिंक, ऑरेंज, पर्पल, यलो और ग्रीन कलर स्ट्रैप के साथ आता है।

 

मी बैंड 5 में 1.1 इंच कलर्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 100 नए एनिमेटेड वॉच फेस हैं। फिटनेस ट्रैक में अब 11 स्पोर्ट्स मोड हैं। यह पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस (PAI) एक्टिविटी इंडेक्स के साथ आता है जो यूज़र्स को फिटनेस एक्टिविटी को बेहतर समझने और ट्रैक करने में मदद करता है। यूज़र्स की नींद के पैटर्न को ट्रैक करने के लिए Mi Band 5 बेहतर स्लीप मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ आता है। Xiaomi का दावा है कि स्लीप मॉनिटरिंग की सटीकता पहले की तुलना में 40 फीसदी बेहतर हुई है।

मी बैंड 5 में हार्ट रेट सेंसर दिया गया है। इसमें औरतों के लिए एक अलग हेल्थ मोड है। यूज़र्स को फिटनेस बैंड में सोशल मीडिया नोटिफिकेशन्स, म्यूजिक कंट्रोल, इनकमिंग कॉल्स, टेक्स्ट और वेदर अपडेट मिलेगा। इसेक अलावा नया रिमोट कंट्रोल कैमरा फीचर आया है जो यूज़र्स को स्मार्टफोन से तस्वीरें खींचने में मदद करता है। स्मार्ट बैंड बिल्ट इन माइक्रोफोन के साथ आता है जिससे वॉयस कमांड दिया जा सकेगा।



Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close